नग्न तस्वीरों के लिए रणवीर सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग, मुंबई पुलिस को दी गई शिकायत

Ranveer Singh
ANI Image
मुंबई के उपनगर स्थित एक गैर-सरकारी संगठन (एनजीओ) के पदाधिकारी ने शिकायत आवेदन चेंबूर थाने में दिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिकायतकर्ता ने कहा है कि अभिनेता ने अपनी तस्वीरों से महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई और उनकी गरिमा का अपमान किया है।

मुंबई। मुंबई पुलिस को सोमवार को एक आवेदन देकर अभिनेता रणवीर सिंह के खिलाफ सोशल मीडिया पर नग्न तस्वीरों के जरिए ‘‘महिलाओं की भावनाएं आहत करने’’ के आरोप में प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की गई। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। मुंबई के उपनगर स्थित एक गैर-सरकारी संगठन (एनजीओ) के पदाधिकारी ने शिकायत आवेदन चेंबूर थाने में दिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिकायतकर्ता ने कहा है कि अभिनेता ने अपनी तस्वीरों से महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई और उनकी गरिमा का अपमान किया है।

इसे भी पढ़ें: Ek Villain Returns में दिशा और जॉन अब्राहम के सेक्स सीन पर मचा बवाल, CBFC ने फिल्म के कई हिस्सों को बदलने का दिया आदेश 

शिकायतकर्ता ने अभिनेता के खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी कानून और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करने की मांग की। पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘हमें सोमवार को एनजीओ से जुड़े एक व्यक्ति का आवेदन मिला। अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। हम जांच कर रहे हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़