शादीशुदा मर्द से एक्ट्रेस उजमा खान का अफेयर? आदमी की पत्नी ने घर में घुसकर की पिटाई

शादीशुदा मर्द से  एक्ट्रेस उजमा खान का अफेयर? आदमी की पत्नी ने घर में घुसकर की पिटाई

पाकिस्तानी एक्ट्रेस उजमा खान और उनकी बहन के साथ उनके घर में जबरदस्ती घुसकर मारपीट करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। जिसमें एक औरत और कुछ बंदूकधारियों को देखा जा सकता हैं।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस उजमा खान और उनकी बहन के साथ उनके घर में जबरदस्ती घुसकर मारपीट करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। जिसमें एक औरत और कुछ बंदूकधारियों को देखा जा सकता हैं। बंदूकधारी एक्ट्रेस उज़मा खान और उनकी बहन को शारीरिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं। साथ ही काफी गाली-गलौज भी हो रही हैं। इस वीडियो के सामने आने के साथ यह भी खबर आयी है कि उजमा के साथ हुई मारपीट के बाद उन्होंने इस वारदात की पुलिस में शिकायत करवायी हैं। 

शिकायत में उजमा खान ने बताया कि कुछ लोग हथियार के साथ जबरदस्ती उनके घर में घुस आये। इन हथियार बंद लोगों के साथ एक औरत थी। उजमा ने दावा किया कि ये औरत रियल एस्टेट कंपनी बहरिया टाउन के चेयरमैन मलिक रियाज की बेटी है। उजमा ने कहा कि इस औरत को शक है कि मेरा अफेयर उनके पति के साथ चल रहा हैं। इस शक को लेकर उन्होंने मेरे उपर हमला करवाया हैं। मामला काफी उलझा हुआ है आखिर किस कारण हमला हुआ है ये बात अभी साफ नही है। मारपीट के खिलाफ उजमा ने सोशल मीडिया पर अपना बयान जारी किया है। 

इसे भी पढ़ें: 125 करोड़ में बिकी अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम, जानें किस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज?

उजमा ने जारी किया सोशल मीडिया पर अपना बयान 

उज़मा खान के बयान के अनुसार उन्होंने कहा, मुझे लगातार ब्लैकमेल किया गया, धमकी दी गई और परेशान किया गया। उजमा ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखी और उसमें अपने साथ हो रही घटना का जिक्र किया। उन्होंने लिखा कि “यह मेरा आधिकारिक बयान है। कृपया न्याय के लिए मेरी लड़ाई में हिस्सा लें और मेरी मदद करें। “मुझे शर्मिंदा किया गया है, ब्लैकमेल किया गया है, परेशान किया गया है, पिछले तीन दिनों में मारने की धमकी दी गई है। मुझे लगता है कि मेरे पास खोने के लिए कुछ नहीं है और मैंने पाकिस्तान के सबसे मजबूत लोगों से लड़ने का फैसला किया है।" उन्होंने आगे लिखा कि इस बार या तो मुझे न्याय मिलेगा या तो मुझे ये लोग मार देंगे। मेरे पास इसके अलावा और कोई रास्ता नहीं है।

इसे भी पढ़ें: रामगोपाल वर्मा ने बनाई कोरोना वायरस पर फिल्म, कहा- दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन किया

मुझे मार डालने की साजिश 

उज़मा ने कहा, मैं एक अनाथ हूं इसलिए आप मेरे माता-पिता को नहीं मार सकते। वह लोग बस मुझे मार कर ही अपनी भड़ास निकाल सकते हैं। सोशल मीडिया पर उजमा का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसका जवाब देते हुए  उन्होंने कहा कि  "चूंकि आपने मुझे पूरी दुनिया के सामने वैसे भी शर्मसार किया है। चूंकि मैं एक महिला हूं और जाहिर है कि कमजोर और आसान लक्ष्य है, लेकिन अब मैं खून की आखिरी बूंद तक लड़ूंगी। ”

पुलिस में शिकायत दर्ज 

 उज़मा ने यह भी कहा कि उसने अपने कथित उत्पीड़नकर्ताओं के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की है। उन्होंने कहा कि मेरा अनुरोध है कि हमारे घाव भरने से पहले पंजाब पुलिस मेरी एफआईआर दर्ज करे और मेरी और मेरी बहन की मेडिकल जांच (मेरा मूल अधिकार) करे। मुझे उम्मीद है कि मैं मलिक रियाज जितनी ही पाकिस्तानी हूं।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो 

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो उज़मा खान और उसकी बहन हुमा खान के साथ कुछ लोगों को मारपीट करते दिखाया गया था। इस वीडियो में एक महिला भी है जो इन दोनों  बहनो अपने पति के साथ संबंध होने की बात कर रही हैं। वीडियो क्लिप में जिस महिला की आवाज सुनी जा सकती है, वह उस्मान की पत्नी होने का दावा करती है और दोनों बहनों को अपने पति के साथ सोने के लिए मजबूर कर रही है।

उस्मान ने खारिज किए उजमा के आरोप 

 पाकिस्तानी बिल्डर मलिक रियाज ने उजमा के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि यह केवल मुझे बदनाम करने का प्रयास है। मैं सीधे तौर पर इस दुर्भावनापूर्ण वायरल वीडियो के साथ खुद को जोड़े जाने का खंडन करता हूं। उस्मान मेरा दामाद नहीं है।