रिया चक्रवर्ती की याचिका में सुशांत के पिता के बाद अब बिहार सरकार ने कैविएट दायर की

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 31, 2020   11:16
रिया चक्रवर्ती की याचिका में सुशांत के पिता के बाद अब बिहार सरकार ने कैविएट दायर की

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सिलसिले में उनके पिता द्वारा पटना में दर्ज करायी गयी प्राथमिकी मुंबई स्थानांतरित करने के लिये अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की याचिका में अब बृहस्पतिवार को बिहार सरकार ने भी उच्चतम न्यायालय में कैविएट दायर कर दी है।

नयी दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सिलसिले में उनके पिता द्वारा पटना में दर्ज करायी गयी प्राथमिकी मुंबई स्थानांतरित करने के लिये अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की याचिका में अब बृहस्पतिवार को बिहार सरकार ने भी उच्चतम न्यायालय में कैविएट दायर कर दी है। बिहार सरकार ने इस आवेदन में न्यायालय से अनुरोध किया है कि रिया चक्रवर्ती की याचिका पर कोई भी आदेश देने से पहले उसका पक्ष भी सुना जाये। बिहार सरकार ने अपने वकील केशव मोहन के माध्यम से कैविएट दायर की है। इससे पहले, सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण किशोर सिह ने भी अधिवक्ता नितिन सलूजा के माध्यम से न्यायालय में कैविएट दायर की थी। उन्होंने भी इस मामले में उन्हें नोटिस दिये बगैर कोई कार्यवाही नहीं करने का अनुरोध न्यायालय से किया है।

इसे भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती- महेश भट्ट के हमदर्द बनें बिग बॉस 13 के ये कंटेस्टेंट, कहा- बेचारी को क्या-क्या सहना पड़ रहा

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने बुधवार को शीर्ष अदालत में दायर याचिका में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिये उकसाने के आरोपों को लेकर पटना में 24 जुलाई को दर्ज करायी गयी प्राथमिकी मुंबई स्थानांतरित करने और बिहार पुलिस द्वारा की जा रही जांच पर रोक लगाने का अनुरोध किया है।

इसे भी पढ़ें: 32 साल के जाने-माने मराठी एक्टर आशुतोष भाकरे ने ली अपनी जान, घर में फांसी लगाई

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील, वरिष्ठ अधिवक्ता विकास सिंह ने बुधवार को कहा था कि बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती द्वारा पटना में दर्ज प्राथमिकी के स्थानांतरण के लिये शीर्ष अदालत में याचिका दायर करने से संकेत मिलता है कि मुंबई पुलिस में कोई उनकी मदद कर रहा है। चौंतीस वर्षीय सुशांत का शव मुंबई के उपनगर बांद्रा में 14 जून को अपने अपार्टमेन्ट में छत से लटका मिला था। इसके बाद से ही मुंबई पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रख कर इस मामले की जांच कर रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।