रिया चक्रवर्ती- महेश भट्ट के हमदर्द बनें बिग बॉस 13 के ये कंटेस्टेंट, कहा- बेचारी को क्या-क्या सहना पड़ रहा

रिया चक्रवर्ती- महेश भट्ट के हमदर्द बनें बिग बॉस 13 के ये कंटेस्टेंट, कहा- बेचारी को क्या-क्या सहना पड़ रहा

अब रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के समर्थन मे बिग बॉस 13 में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री करने वाले तहसीन पूनावाला ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट से जाहिर है कि रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट से उन्हें काफी हमदर्दी है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले ने पूरी तरह से नया मोड़ ले लिया है। 45 दिन से सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे बॉलीवुड के नेपोटिज्म और मूवी माफिया को दोषी माना जा रहा था और लगातार लंबी-लंबी बहस हो रही थी वही सुशांत के परिवार ने सुशांत की मौत का जिम्मेदार उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को माना है और रिया के खिलाफ बिहार के पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवायी है। रिया पर परिवार ने आर्थिक रूप से पैसे हड़पने और मानसिक रूप से परेशान करने का आरोप लगाया ।

इसे भी पढ़ें: नेपोटिज्म से गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर शिफ्ट हुआ सुशांत की मौत का मामला, CBI जांच के जरिए सेंकी जा रही है सियासी रोटी

अब रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के समर्थन मे बिग बॉस 13 में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री करने वाले तहसीन पूनावाला ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट से जाहिर है कि रिया चक्रवर्ती  और महेश भट्ट से उन्हें काफी हमदर्दी है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा- मैं रिया चक्रवर्ती के लिए बहुत बुरा महसूस कर रहा हूं। सोचिए कि रिया को क्या क्या सहन करना पड़ रहा है। सिर्फ रिया ही नहीं भट्ट साहब और दूसरे लोगों को भी। तहसीन पूनावाला को इस ट्वीट के बात सुशांत रे फैंस कने काफी ट्रोल भी किया है।

इसे भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच CBI को ट्रांसफर करने की याचिका SC में खारिज

 आपको बता दें कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने बुधवार को उच्चतम न्यायालय में याचिका दायर कर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपों को लेकर अभिनेता के पिता द्वारा दर्ज कराई गयी प्राथमिकी पर बिहार पुलिस की जांच पर रोक लगाने का अनुरोध किया है। सुशांत के पिता कृष्ण कुमार सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में 25 जुलाई को रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों सहित छह अन्य व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी थी जिसमें इन लोगों पर अभिनेता को आत्महत्या के लिये उकसाने का आरोप लगाया गया है। रिया ने प्राथमिकी को पटना से मुंबई स्थानांतरित करने की भी मांग की है। इस बीच, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ दर्ज ‘आत्महत्या के लिए उकसाने’ के प्रकरण की जांच करने के लिए बिहार पुलिस की चार सदस्यीय टीम बुधवार को मुंबई पहुंची।

पटना जोन के पुलिस महानिरीक्षक संजय सिंह ने कहा कि सुशांत की दोस्त रिया और छह अन्य के खिलाफ 74 वर्षीय सिंह की शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है। सिंह ने बताया कि आईपीसी की धारा 306, 341, 342, 380, 406 और 420 समेत अन्य धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है। चौंतीस वर्षीय सुशांत का शव मुंबई के उपनगर बांद्रा में 14 जून को उनके अपार्टमेन्ट की छत से लटका मिला था।  






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...