अनुराग कश्यप ने डिलीट किया Twitter, बोले- सबको नया भारत मुबारक हो

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 11 2019 4:18PM
अनुराग कश्यप ने डिलीट किया Twitter, बोले- सबको नया भारत मुबारक हो
Image Source: Google

सोशल मीडिया पर सबसे मुखर माने जाने वाली बॉलीवुड हस्तियों में से एक कश्यप ने कहा कि यदि वह इस मंच पर अपने मन की बात कहने के लिए स्वतंत्र नहीं है, तो वह इसे छोड़ देंगे।

मुंबई। बॉलीवुड निर्देशक अनुराग कश्यप ने अपना आधिकारिक ट्विटर अकाउंट डिलीट (बंद) कर दिया है। फिल्मकार का कहना है कि उन्होंने माइक्रोब्लॉगिंग साइट छोड़ने का फैसला इसलिए किया है क्योंकि उनके माता-पिता और बेटी को धमकियां मिल रही थी। सोशल मीडिया पर सबसे मुखर माने जाने वाली बॉलीवुड हस्तियों में से एक कश्यप ने कहा कि यदि वह इस मंच पर अपने मन की बात कहने के लिए स्वतंत्र नहीं है, तो वह इसे छोड़ देंगे।

इसे भी पढ़ें: चांदनी चौक से अल्का लांबा को AAP नहीं देगी टिकट, इस व्यक्ति को मिलने के आसार

उन्होंने कहा कि जब आपके माता-पिता को फोन आने शुरू हो जाएं और आपकी बेटी को ऑनलाइन धमकियां मिलने लगे तो फिर कोई भी बात नहीं करना चाहेगा। कोई वजह या कोई भी तर्क नहीं बचेगा। आवाज दबाने वाले शासन करेंगे और आवाज दबाना जीने का नया तरीका होगा। सबको यह नया भारत मुबारक हो और उम्मीद है कि आप सभी इसमें आगे बढ़ेंगे।

इसे भी पढ़ें: अभिनेता प्रकाश राज से भाजपा सांसद ने क्यों मांगी माफी?



कश्यप ने अपनी अंतिम ट्विटर पोस्ट पर लिखा कि आपको खुशियां और तरक्की मिले। यह मेरा अंतिम ट्वीट है क्योंकि मैं ट्विटर छोड़ रहा हूं। जब मैं बिना डर के बोल नहीं सकता तो मैं बोलूंगा ही नहीं। गुड बाय।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video