बीच पर नहाते नजर आई स्प्लिट्सविला 12 फेम आराधना शर्मा, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं बोल्ड तस्वीरें

बीच पर नहाते नजर आई स्प्लिट्सविला 12 फेम आराधना शर्मा, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं बोल्ड तस्वीरें

एमटीवी स्प्लिट्सविला 12 से फेमस हुई एक्ट्रेस और मॉडल आराधना शर्मा ने हाल ही में अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की। तस्वीरों में वह काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। आराधना ने ग्रीन कलर ब्रालेट पहना हुआ है।

एमटीवी स्प्लिट्सविला 12 से फेमस हुई एक्ट्रेस और मॉडल आराधना शर्मा ने हाल ही में अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की। तस्वीरों में वह काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। आराधना ने ग्रीन कलर ब्रालेट पहना हुआ है। तस्वीरों में वह पूरी तरह से भीगी हुई है और पानी में खड़े होकर बेहद ही सिज़लिंग अंदाज में पोज दे रही है। उनकी ये बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। आराधना की इन हॉट तस्वीरों से लोग अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।

आराधना शर्मा ने अपने लेटेस्ट फोटशूट की इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा। कैप्शन में उन्होंने फिल्म 'रहना है तेरे दिल मे' के गाने 'ज़रा ज़रा' की लाइन 'यूँ ही बरस-बरस काली घटा बरसे… हम यार भीग जाएँ इस चाहत की बारिश में… मेरी खुली-खुली लटों को सुलझाए… तू अपनी उँगलियों से… मैं तो हूँ इसी ख्वाहिश में…' लिखी। यह गाना उनकी तस्वीरों के साथ जंच रहा है। तस्वीरें देख कर सोशल मीडिया यूजर पूछ रहे हैं कि ये चाँद का टुकड़ा कौन हैं।

आराधना शर्मा एक मॉडल, डांसर और अभिनेत्री हैं। वह पुणे से हैं और फ़िलहाल मुंबई में रह रही हैं। उन्होंने अपने मॉडलिंग करियर के दौरान कई फैशन शो में हिस्सा लिया। इसी दौरान उन्होंने 2019 में लोकप्रिय रियलिटी टेलीविजन शो एमटीवी स्प्लिट्सविला 12 में एक प्रतियोगी के रूप में भाग लिया। एमटीवी स्प्लिट्सविला 12 से उन्हें लोकप्रियता मिली। इसके अलावा उन्होंने अलादीन- नाम तो सुना होगा शो में भी भूमिका निभाई। हाल ही में वह सोनी सब के सबसे लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिखाई दी थी।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...