Arrest Jubin Nautiyal । सिंगर जुबिन नौटियाल को अरेस्ट करने की क्यों उठी मांग? ट्विटर पर सिंगर के कॉन्सर्ट को लेकर हंगामा

Jubin Nautiyal
Google Free License
रेनू तिवारी । Sep 10, 2022 11:53AM
बॉलीवुड के मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल की गिरफ्तारी की मांग सोशल मीडिया पर जोर पकड़ रही है। सोशल मीडिया पर #ArrestJubinNautyal ट्रेंड कर रहा है। जुबिन नौटियाल की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नेटिज़न्स इस हैशटैग का इस्तेमाल कर रहे हैं।

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल की गिरफ्तारी की मांग सोशल मीडिया पर जोर पकड़ रही है। सोशल मीडिया पर #ArrestJubinNautyal ट्रेंड कर रहा है। जुबिन नौटियाल की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नेटिज़न्स इस हैशटैग का इस्तेमाल कर रहे हैं। तो आइए जानें कि जुबिन नौटियाल ने वास्तव में क्या किया है, जो उनकी गिरफ्तारी की मांग करता है।

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | सामंथा से तलाक के 1 साल बाद फिर घर बसाने वाले हैं नागा चैतन्य, चर्चा में शोभिता धुलिपाला का फोटोशूट

मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल ने बॉलीवुड के लिए एक से बढ़कर एक हिट गाने गाए हैं। जिसमें उन्होंने 'दिल गल्ती कर बैठा है', 'तुम ही आना', 'लूट गए', 'बेवफा तेरा मसूर चेहरा' और 'रता लाम्बियाना' जैसे कई हिट गाने गाए हैं। इन गानों को गाकर उन्होंने अपने फैंस के दिलों में खास जगह बना ली है। लेकिन यही जुबिन नौटियाल ने खुद को एक नई मुसीबत में पाया है। जुबिन नौटियाल का कॉन्सर्ट जल्द ही अमेरिका में होगा। लेकिन कॉन्सर्ट से कुछ दिन पहले ही वह मुश्किल में पड़ गए। सोशल मीडिया पर जुबिन को ट्रोल किया जा रहा है। इसका कारण जुबिन के संगीत कार्यक्रम के आयोजन में शामिल एक व्यक्ति का नाम है।

 

इसे भी पढ़ें: Compromise करने से किया इंकार तो गवाने पड़े बड़े प्रोजेक्ट्स, इंडस्ट्री के ये अभिनेता हो चुके हैं Casting Couch का शिकार


गिरफ्तारी की मांग क्यों की जा रही है?

सोशल मीडिया पर जुबिन नौटियाल का एक पोस्टर वायरल हो रहा है। पोस्टर में 23 सितंबर को जुबिन के अपकमिंग कॉन्सर्ट की जानकारी है। इस पोस्टर को रेहान सिद्दीकी नाम के शख्स ने ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, 'मेरा पसंदीदा सिंगर ह्यूस्टन आ रहा है। आपकी अद्भुत प्रस्तुति की प्रतीक्षा रहेगी। इस ट्वीट के कैप्शन में जय सिंह नाम दिखाई देने पर जुबिन नौटियाल को ट्रोल किया जा रहा है। जय सिंह (Jai Singh) के नाम पर ही ये सारा बवाल खड़ा हुआ है। कहा जा रहा है कि जय सिंह एक वॉन्टेड क्रिमिनल है जिसे 30 साल से पुलिस सर्च कर रही है।

जयसिंह कौन है?

चंडीगढ़ पुलिस पिछले 30 सालों से जय सिंह की तलाश कर रही थी। जयसिंह पर वीडियो पायरेसी और ड्रग तस्करी का आरोप है। जय मुख्य रूप से पंजाब से हैं लेकिन अब अमेरिका में रहते हैं। चूंकि जुबिन नौटियाल को एक ऐसे व्यक्ति के कार्यक्रम में गाया जा रहा है जिस पर इतने गंभीर आरोप हैं, इसलिए उसकी गिरफ्तारी की मांग की जा रही है।

अन्य न्यूज़