झूठी शादी से लेकर न्यूड वीडियो अपलोड करने तक... ये सब कुछ आखिर क्यों किया सारा ने

By रेनू तिवारी | Publish Date: Aug 6 2019 5:47PM
झूठी शादी से लेकर न्यूड वीडियो अपलोड करने तक... ये सब कुछ आखिर क्यों किया सारा ने
Image Source: Google

अपने करियर के पीक समय पर सारा ने काम को न चुनकर मशहूर होने के लिए विवाद का सहारा लिया, अपने बयान, तस्वीरों और एक्ट्रेस पर कमेंट के चलते वह भारत के सबसे कॉन्ट्रोवर्सियल शो बिग बॉस 4 में पहुंच गई।

 सिनेमा जगत में कुछ ऐसे लोग हैं जिन्हें विवादों में बनें रहने से काफी मजा आता है इससे उनकों खबरों में जगह भी मिल जाती है और फ्री की पब्लिसिटी भी मिल जाती है। इस विवादों लोगों में से एक का नाम हैं एक्ट्रेस सारा खान। सारा ने इतना नाम अपने काम से नहीं कमाया जितना विवाद से कमाया है। छोटे पर्दे की सीधी-साधी बेटी बनकर सारा ने अपने करियर की शुरूआत टीवी धारावाहिक 'सपना बाबुल का: विदाई' से की थी। पर्दे पर जो सारा का किरदार था उसे देखकर कोई नहीं समझ सकता था कि सारा अपनी रियल लाइफ में इतनी बोल्ड हैं। अपने करियर के पीक समय पर सारा ने काम को न चुनकर मशहूर होने के लिए विवाद का सहारा लिया, अपने बयान, तस्वीरों और एक्ट्रेस पर कमेंट के चलते वह भारत के सबसे कॉन्ट्रोवर्सियल शो बिग बॉस 4 में पहुंच गई। 

इसे भी पढ़ें: क्या सच में लंदन में राखी सावंत ने कर ली शादी या फिर कोई नया ड्रामा? जानें क्या हैं सच

सारा खान एक सुन्नी मुस्लिम है उन्होंने टीवी अभिनेता अली मर्चेंट जोकि एक शिया मुस्लिम है, के साथ बिग बॉस के घर में शादी रचाई। ये शादी शिया- सुन्नी मुस्लिम होने के कारण काफी विवादो में आई थी। शादी के दो महीने बाद खबर आई कि ये शादी टूट गई। इन दोनों के दोस्तों ने शादी के टूटने पर कहा कि जोड़े को विवाह के लिए कलर चैनल की तरफ से 5 मिलियन (यूएस $ 70,000) का भुगतान किया गया था लेकिन कलर चैनल ने इस बात से साफ इनकार कर दिया। चैनल ने कहा कि हमारी तरफ से सारा और अली को भुगतान किया था और इसे अपनी व्यक्तिगत इच्छा कहा था। जब सारा से दो महीने की शादी को लेकर सवाल किया गया तो सारा ने शादी को एक दुःस्वप्न कहा। अली मर्चेंट ने रियलिटी शो सच का सामना के एक प्रकरण में कहा कि उन्होंने प्रचार के लिए शादी की थी और सारा खान से शादी करना उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती थी।





शादी विवाद खत्म होने के बाद सारा कुछ दिन तक पर्दे से गायब थी लेकिन एक दिन अनाचक उनका एक प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो में सारा न्यूड बाथटब में नहा रही थी। दरअसल सारा अपनी बहन आयरा के साथ हॉलीडे पर गई थी। दोनों के बीच काफी अच्छी बनती है। हॉलीडे पर मस्ती करते हुए सारा का आयरा ने बाथटब में वीडियो बनाया और इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया। थोड़ी देर बाद आयरा को लगा कि उन्होंने कोई गलत वीडियो शेयर किया है जिसके बाद उन्होंने उसे तुरंत डिलीट कर दिया। इंटरनेट से डिलीट हो जाने के बाद इसके स्क्रीन शॉट शेयर किए जाने लगे. कुछ लोग सारा को ये कहकर ट्रोल करने लगे थे कि सब पब्लिसिटी के लिए है, लेकिन सारा ने बयान जारी कर बताया था कि ये पब्लिसिटी स्टंट नहीं था। बल्कि गलती से हो गया था।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप