‘लस्ट स्टोरीज’ में विकी कौशल वाली भूमिका पहले मुझे मिली थी : बादशाह

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 16 2019 6:08PM
‘लस्ट स्टोरीज’ में विकी कौशल वाली भूमिका पहले मुझे मिली थी : बादशाह
Image Source: Google

मैंने सोचा कि मैं ये भूमिका कैसे निभा सकता हूं? लेकिन जब मैंने फिल्म देखी तो मैंने सोचा विकी ने बेहद उम्दा तरीके से ये भूमिका निभायी। मुझे ‘गुड न्यूज’ में दिलजीत दोसांझ वाली भूमिका की भी पेशकश की गयी थी और निर्माता फिल्म में मुझे लेने के लिये बहुत इच्छुक थे।

मुंबई। रैपर बादशाह भले ही ‘खानदानी शफाखाना’ से अपने अभिनय कॅरियर की शुरुआत कर रहे हों लेकिन संगीतकार ने खुलासा किया कि करण जौहर ने पहले उन्हें ‘लस्ट स्टोरीज’ में विकी कौशल वाली भूमिका और ‘गुड न्यूज’ में दिलजीत दोसांझ वाली भूमिका की पेशकश की थी। नेटफ्लिक्स पर प्रसारित ‘लस्ट स्टोरीज’ पिछले साल रिलीज हुई थी जबकि अक्षय कुमार और करीना कपूर खान की फिल्म ‘गुड न्यूज’ दिसंबर में रिलीज होने वाली है।


बादशाह ने कहा, ‘‘‘लस्ट स्टोरीज’ में मुझे विकी कौशल वाली भूमिका मिल रही थी। मैंने सोचा कि मैं ये भूमिका कैसे निभा सकता हूं? लेकिन जब मैंने फिल्म देखी तो मैंने सोचा विकी ने बेहद उम्दा तरीके से ये भूमिका निभायी। मुझे ‘गुड न्यूज’ में दिलजीत दोसांझ वाली भूमिका की भी पेशकश की गयी थी और निर्माता फिल्म में मुझे लेने के लिये बहुत इच्छुक थे। चीजें लगभग तय हो गयी थीं लेकिन कहीं कुछ काम नहीं कर पाया। मुझे लगता है कि दिलजीत मुझसे बेहतर अभिनेता हैं।’’ रैपर ने कहा कि उन्होंने फिल्मों को कभी भी शुरू में ही नहीं ठुकराया लेकिन ‘‘किन्हीं कारणों’’ से चीजें काम नहीं कर पायीं। उनकी पहली फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ में सोनाक्षी सिन्हा होंगी जो दो अगस्त को रिलीज होगी।
इसे भी देखें-


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप