थैंक्यू मोदी जी आपने मुझे इस लायक समझा, हेमा मालिनी के बयान पर बोलीं राखी सावंत- 2024 में आप मुझे चुनाव लड़ते हुए देखेंगे

Rakhi Sawant
ANI
अभिनय आकाश । Sep 25, 2022 5:28PM
बीजेपी सांसद हेमा मालिनी के बयान पर अभिनेत्री राखी सावंत ने कहा कि मैं शुक्रगुजार हूं कि प्रधानमंत्री मुझे ये ज़िम्मेदारी देना चाहते हैं और इस बार मुझे चुनाव में खड़ा कर रहे हैं और इसका ऐलान हेमा मालिनी जी ने कर ही दिया है।

हेमा मालिनी से हाल ही में जब कंगना रनौत के मथुरा से चुनाव लड़ने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने तंज कसते हुए कहा था कि मीडिया के लोग तो राखी सावंत का नाम भी उछाल देंगे। हेमा मालिनी के इस बयान के बाद ट्विटर पर राखी सावंत ट्रेंड करने लगीं। अब राखी सावंत की तरफ से भी प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कटाक्ष भरे अंदाज में कहा कि ये तो सीक्रेट था। वो उनकी शुक्रगुजार रहेंगी जो उन्होंने ये शब्द उनके लिए कहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: ब्रह्मास्त्र फ्लॉप या हिट? रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने नहीं ली अपनी फीस, 650 करोड़ में बनीं फिल्म ने कमाए 360 करोड़

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी के बयान पर अभिनेत्री राखी सावंत ने कहा कि मैं शुक्रगुजार हूं कि प्रधानमंत्री मुझे ये ज़िम्मेदारी देना चाहते हैं और इस बार मुझे चुनाव में खड़ा कर रहे हैं और इसका ऐलान हेमा मालिनी जी ने कर ही दिया है। मैं देश की सेवा के लिए ही पैदा हुई हूं और देश की सेवा ही करना चाहती हूं। राखी सावंत ने कहा कि थैक्यू  मोदी जी जो आपने मुझे इस लायक समझा कि आप मेरे कंधे पर सारी जिम्मेदारियां डालना चाहते हैं। इस बार मुझे चुनाव में खड़ा कर रहे हैं। हेमा जी ने ये घोषणा कर दी है। राखी सावंत ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री जी चाय बनाते-बनाते पीएम बन सकते हैं तो मैं बॉलीवुड में काम करते-करते सीएम क्यों नहीं बन सकती हूं। 2024 में आप मुझे चुनाव लड़ते  हुए देखेंगे।  

इसे भी पढ़ें: Ira Khan को फिल्मी अंदाज में बॉयफ्रेंड ने किया प्रपोज, इंटरनेट पर वायरल हुआ रोमांटिक वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के मथुरा से चुनाव लड़ने की अटकलों पर भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने कहा था कि बहुत अच्छी बात है। मथुरा के जो सांसद बनना चाहेंगे उसको तो आप बनने नहीं देंगे। आपको मथुरा में सब फिल्म स्टार ही चाहिए। कल राखी सावंत भी बनेंगी। 

अन्य न्यूज़