सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के सदमे से बाहर निकलने के लिए अनाथ बच्चों के साथ वक्त बिता रही है शहनाज गिल, देखें वीडियो

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के सदमे से बाहर निकलने के लिए अनाथ बच्चों के साथ वक्त बिता रही है शहनाज गिल, देखें वीडियो

सितंबर में सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से सुर्खियों से दूर रहने के बाद, शहनाज़ गिल ने आखिरकार सार्वजनिक रूप से कदम रखा। सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल ने हाल ही में अमृतसर में एक अनाथालय का दौरा किया और बच्चों के साथ बातचीत की।

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद उनकी प्रेमिका शहनाज गिल ठीक नहीं है। शहनाग गिल को सिद्धार्थ की मौत के बाद सार्वजनिक रूप से कहीं भी नहीं देखा गया। मौत के दो महीने पूरे हो गये है। पंजाबी मूवी हौंसला रख के प्रमोशन के दौरा बहुत ही कम समय के लिए शहनाज गिल को देखा गया था। वह सोशल मीडिया से भी काफी दूर थी। अब लंबे समय बाद सिद्धार्थ शुक्ला की यादों को समेट कर शहनाज गिल ने हिम्मत की और घर से बाहर निकली हैं। शहनाज गिल ने अपने दिल को बहलाने के लिए अनाथालय पहुंची। जहां वह दिव्यांग बच्चों से मिली।

इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत ने सोनिया गांधी को क्यों दिलाई उनकी सास की याद? जान से मारने की धमकी से जुड़ा है मामला!

सितंबर में सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से सुर्खियों से दूर रहने के बाद, शहनाज़ गिल ने आखिरकार सार्वजनिक रूप से कदम रखा। सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल ने हाल ही में अमृतसर में एक अनाथालय का दौरा किया और बच्चों के साथ बातचीत की। जैसे ही उनकी यात्रा की तस्वीरें वायरल हुईं, प्रशंसक सिद्धार्थ शुक्ला के ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 अगस्त्य के लुक के साथ उनके चश्मे वाले अवतार की तुलना करने लगे। शहनाज गिल जब अनाथालय पहुंची तो बेहद सादगी के साथ। उन्होंने आंखों पर चश्मा लगाया हुआ था। उन्होंने काले रंग की डेनिम के साथ हरे रंग का स्वेटर और ठंड से बचने के लिए शॉल ओढ़ी हुई थी। शहनाज़ गिल अपने सिंपल अवतार में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। वह अनाथालय में बच्चों और बुजुर्गों के साथ मुस्कुराती और पोज देती नजर आ रही हैं। जिन लोगों से शहनाज मिली उनमें से कुछ शारीरिक रूप से अक्षम हैं, लेकन अपने बीच लोकप्रिय अभिनेता को पाकर खुशी से झूमते दिखायी दिए। वहां पर मौजूद लोगों ने शहनाज गिल के साथ वक्त बिताया। वे उन्हें गले लगाकर आशीर्वाद देते नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में, शहनाज़ की माँ भी उनके बगल में दिखाई दे रही है और वह सभी से उनका हालचाल पूछ रही है।

इसे भी पढ़ें: कैटरीना कैफ, विक्की कौशल की शादी में अड़चन पैदा कर रही है ये चीज, क्या टल सकता है विवाह?

सोशल मीडिया पर सिडनाज के फैंस ने सिद्धार्थ और शहनाज के चश्मे के साथ कोलाज शेयर करना शुरू कर दिया। उन्हें "राजा और रानी" कहते हुए, उन्होंने इतनी मजबूत और परिपक्व होने के लिए भी उनकी सराहना की। सिडनाज़ की बिग बॉस 13 की बातचीत के एक संदर्भ का उपयोग करते हुए, प्रशंसकों ने शहनाज़ को दुःख पर काबू पाने के लिए प्यार भेजा। 

एक नजर शहनाज के अनाथालय की सभी तस्वीरों और वीडियो पर: