सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए: मनोज तिवारी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 22, 2020   20:59
सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए: मनोज तिवारी

जनशक्ति पार्टी के प्रमुख चिराग पासवान ने पिछले हफ्ते बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को मृतक अभिनेता के आत्महत्या मामले की पूरी जांच के लिए महाराष्ट्र सरकार पर दबाव बनाए जाने की मांग को लेकर एक पत्र भी लिखा था।

पटना।  भाजपा सांसद और भोजपुरी फिल्म अभिनेता मनोज तिवारी ने कहा कि वह बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले की केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराये जाने के पक्षधर हैं। सुशांत के पटना स्थित पैतृक निवास पर अभिनेता के शोक संतप्त परिवार के सदस्यों से मिलने पहुंचे तिवारी ने संवाददाताओं से कहा कि वह इस घटना की ‘‘उच्चस्तरीय जांच के पक्षधर हैं। उन्होंने कहा, ‘‘मैं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से आग्रह करूंगा कि वह सीबीआई जांच की सिफारिश करें।’’

तिवारी ने कहा कि युवा अभिनेता को आत्महत्या के लिए उकसाने वाली परिस्थितियों की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए। इससे पहले, पटना हवाई अड्डे पर पहुंचने पर तिवारी ने अभिनेता सलमान खान के ‘बिग बॉस’ रियलिटी शो में भाग लेने के दौरान अपने कथित अपमान के बारे में सवाल उठाए। उन्होंने कहा, “मैं कोई नाम नहीं लूंगा क्योंकि मैं उचित जांच के द्वारा जवाबदेही तय करना पसंद करूंगा।’’ उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले और बिहार के कैमूर जिला निवासी तिवारी ने कहा कि यह कोई रहस्य नहीं है कि छोटे शहरों से आने वाले हमारे जैसे लोगों के साथ बॉलीवुड में भेदभाव किया जाता है। 

इसे भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े वो फर्जी दावे, जिसे सोशल मीडिया पर लोग मान रहे हैं सच

इस बीच लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख चिराग पासवान ने पिछले हफ्ते बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को मृतक अभिनेता के आत्महत्या मामले की पूरी जांच के लिए महाराष्ट्र सरकार पर दबाव बनाए जाने की मांग को लेकर एक पत्र भी लिखा था। चिराग ने कहा, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।