अजय देवगन की कार को रोकने वाले शख्स गिरफ्तार, एक्टर को सुनाई थी खरी-खोटी

  •  रेनू तिवारी
  •  मार्च 3, 2021   16:48
  • Like
अजय देवगन की कार को रोकने वाले शख्स गिरफ्तार, एक्टर को सुनाई थी खरी-खोटी

मुंबई पुलिस ने मंगलवार को सुबह बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की कार को रोकने के लिए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। पुलिस ने कहा कि उस आदमी ने सिंघम अभिनेता की कार को किसानों के विरोध को लेकर किए गए ट्वीट को लेकर रोका था।

मुंबई पुलिस ने मंगलवार को सुबह बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की कार को रोकने के लिए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। पुलिस ने कहा कि उस आदमी ने सिंघम अभिनेता की कार को किसानों के विरोध को लेकर किए गए ट्वीट को लेकर रोका था। पुलिस के मुताबिक, घटना मुंबई के गोरेगांव इलाके में हुई। आरोपी की पहचान राजदीप रमेश सिंह के रूप में हुई है। 

इसे भी पढ़ें: तेलगु एक्टर्स की तस्वीर के साथ छेड़छाड़ मामले में अमेजन प्राइम पर होगी सख्त कारवाई  

 रिपोर्टों में कहा गया है कि आदमी ने देवगन की कार को रोक दिया, दुर्व्यवहार किया और अभिनेता को किसानों का समर्थन करन करने पर खरी-खोटी भी सुनाई। माना जाता है कि राजदीप रमेश सिंह  पंजाब से हैं और केंद्र सरकार द्वारा तैयार किए गए तीन नए कृषि कानूनों को निरस्त करने की मांग को लेकर चल रहे किसान आंदोलन का समर्थन कर रहे हैं। देवगन के एक अंगरक्षक द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।

इसे भी पढ़ें: बुलंदियों पर नोरा फतेही की किस्मत, एक बार फिर प्राप्त की ये बड़ी सफलता  

किसान आंदोलन का समर्थन करने वाले आदमी ने अजय देवगन की कार रोकी

गोरेगांव फिल्म सिटी के बाहर अभिनेता अजय देवगन की कार को रोकने के आरोप में 28 वर्षीय एक व्यक्ति को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया। मुंबई पुलिस ने बताया कि आरोपी देवगन से यह जानना चाहता था कि उन्होंने किसान आंदोलन के समर्थन में क्यों नहीं बोला।

पुलिस ने किया कार रोकने वाले को गिरफ्तार 

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि संतोष नगर इलाके का रहने वाला राजदीप सिंह मूलतः पंजाब का निवासी है और ड्राइवर है। दिंडोशी पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा, “घटना पूर्वाह्न साढ़े दस बजे हुई। सिंह ने देवगन की कार रोकी और पूछने लगा कि उन्होंने किसान आंदोलन के समर्थन में क्यों नहीं बोला। देवगन के अंगरक्षक प्रदीप इन्द्रसेन गौतम द्वारा एक शिकायत दर्ज कराई गई थी जिसके बाद सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया।” दिंडोशी पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक धर्मेंद्र कांबले ने कहा कि सिंह पर कानून की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।







This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept