सलमान खान की इस एक्ट्रेस का छलका दर्द, कहा- दुनिया को अपनी कीमत बताने के लिए इंसान को क्यों मरना पड़ता है

सलमान खान की इस एक्ट्रेस का छलका दर्द, कहा- दुनिया को अपनी कीमत बताने के लिए इंसान को क्यों मरना पड़ता है

जरीन खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया हैं। पोस्ट में जरीन ने एक समुद्र के किनारे बैठी हुई है और आसमान अपने रंग समय के साथ-साथ बदल रहा हैं। इस पोस्ट के साथ उन्होंने काफी लंबा कैप्शन लिखा हैं।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सभी को हिलाकर रख दिया है। हर तरफ केलव सुशांत की ही बातें हो रही हैं। सोशम मीडिया पर सुशांत के फैंस उनकी तस्वीरे और वीडियों शेयर करके अपने पंसदीदा एक्टर को याद कर रहें हैं फैंस को यकीन नहीं हैं कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं हैं। सुशांत की मौत पर इस समय बॉलीवुड में एक लंबी बहस चल रही हैं। सुशांत की मौत के पीछे जहां एक तरह हत्या की साजिश बताई जा रही है तो वहीं सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड का एक काला सच लोगों के सामने आ गया हैं। 

इसे भी पढ़ें: डिज्नी-हॉटस्टार पर रिलीज होगी सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’, जानें कब?

सुशांत की मौत को लेकर कहा जा रहा हैं कि वह 6 महीने से डिप्रेशन में थे। सुशांत के डिप्रेशन का कारण था बॉलीवुड का रवैया। कहा जा रहा हैं कि बॉलीवुड में सुशांत के साथ ठीक बर्ताव नहीं किया गया। बड़े डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर ने उन्हें अपनी फिल्मों से निकाल दिया। सुशांत सिंह रातपूत एक आउटसाइडर थे जिसके वजह से उन्हें फिल्में नहीं दी जाती थी। उनके हाथ से फिल्में छीनकर स्टार किड्स के हाथ में दे दी जाती थी। सुशांत तो इस दुनिया से चले गये। उनके चले जाने के बाद दुनिया में लोग उसके बारे में लिख और बात कर रहे हैं। अब सुशांत की मौत के 10 दिन बाद सलमान खान की हीरोइन जरीन खान ने भी एक लंबा पोस्ट लिख कर इस जनता से कुछ सवाल किए हैं।

इसे भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में झोल, शेखर सुमन ने उठाए सवाल

जरीन खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया हैं। पोस्ट में जरीन ने एक समुद्र के किनारे बैठी हुई है और आसमान अपने रंग समय के साथ-साथ बदल रहा हैं। इस पोस्ट के साथ उन्होंने काफी लंबा कैप्शन लिखा हैं। उन्होंने लिखा- "इस समय मेरे दिमाग में बहुत ढेर सारे 'क्यों' हैं। दुनिया को अपनी कीमत बताने के लिए इंसान को क्यों मरना पड़ता है। क्यों जीवित रहने पर उनकी सराहना नहीं की जाती, जितना मरने के बाद की जाती है। क्यों लोगों को किसी के जीवन की परवाह नहीं होती है, वहीं मरने के बाद उस पर सबके विचार और राय आने शुरू हो जाते हैं। क्यों एक जीनियस/ उच्च बुद्धि वाले व्यक्ति की पहचान मानसिक रूप से बीमार/अस्थिर होने के रूप में की जा रही है।

उन्होंने कहा, "क्यों सोशल मीडिया आपकी खुशी और आपके दु:ख की पहचान करने वाला टूल बन गया है. क्यों दुनिया इतनी क्रूर हो जाती है, क्यों किसी व्यक्ति की मौत बस एक व्यवसाय या टीआरपी बन के रह गई है। क्यों, क्यों, क्यों, आखिर क्यों।"

View this post on Instagram

जरीन खान की इस पोस्ट के बारे में आपकी क्या राय हैं हमे कमेंट करके जरुर बताएं। आपको बता दें कि जरीन खान ने सलमान खान की फिल्म में वीर से बॉलीवुड में कदम रखा था। जरीन खान फिल्म में सलमान खान की हीरोइन बनी थी।