जेट एयरवेज के पायलटों ने DGCA को लिखा पत्र, बकाया वेतन पर ब्याज की मांग की

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 3 2019 12:11PM
जेट एयरवेज के पायलटों ने DGCA को लिखा पत्र, बकाया वेतन पर ब्याज की मांग की
Image Source: Google

नागर विमानन के महानिदेशक बीएस भूल्लर और जेट एयरवेज के मुख्य कार्यपालक अधिकारी विनय दूबे को दो अलग-अलग पत्र लिखकर गिल्ड ने कहा है कि उन्हें अपने ईएमआई और अन्य वित्तीय प्रतिबद्धताएं पूरे करने में दिक्कत आ रही है।

मुंबई। संकट में फंसी एयरलाइन जेट एयरवेज के घरेलू पायलटों के यूनियन नेशनल एवियटर्स गिल्ड (एनएजी) ने समय पर वेतन के साथ बकाया वेतन पर ब्याज देने की मंगलवार को मांग की। संगठन ने कहा कि पायलटों के विमान उड़ाने के लिहाज से मौजूदा स्थिति आदर्श  नहीं है।

इसे भी पढ़ें: RBI का ऐलान, इस रविवार खोले जाएंगे सरकारी लेनदेन करने वाले बैंक

नागर विमानन के महानिदेशक बीएस भूल्लर और जेट एयरवेज के मुख्य कार्यपालक अधिकारी विनय दूबे को दो अलग-अलग पत्र लिखकर गिल्ड ने कहा है कि उन्हें अपने ईएमआई और अन्य वित्तीय प्रतिबद्धताएं पूरे करने में दिक्कत आ रही है। अपनी प्रस्तावित हड़ताल को टालने के दो दिन बाद गिल्ड के अध्यक्ष करण चोपड़ा ने मंगलवार को ये पत्र लिखे।

चोपड़ा ने कहा,  वेतन का भुगतान नहीं होने के कारण हम बहुत अधिक तनाव और निराशा के दौर से गुजर रहे हैं, जो विमान उड़ाने के लिहाज से किसी भी पायलट के लिए आदर्श स्थिति नहीं है। ईएमआई, स्कूल और कॉलेज की फीस और हमारे बुजुर्ग माता-पिता के मेडिकल बिल का भुगतान किया जाना है। गिल्ड ने पहले 31 मार्च तक बकाया वेतन का भुगतान नहीं किये जाने की स्थिति में एक अप्रैल से हड़ताल पर जाने का आह्वान किया था। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story