कामधेनु पेंट्स ने किया डिजिटल कैंपेन, #PaintKaDoubleRole से लांच की ये कैम्पेन

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 14 2019 4:17PM
कामधेनु पेंट्स ने किया डिजिटल कैंपेन, #PaintKaDoubleRole से लांच की ये कैम्पेन
Image Source: Google

कंपनी की इस मुहिम का संदेश है ''''अब होगी पेन्ट और पैसे दोनों की बचत!'''' − इस कैम्पेन के तहत एक वीडियो सिरीज़ बनाई गई है जो कामधेनू पेन्ट्स के डिजिटल प्लैटफॉर्म (जैसे फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और लिंक्डइन) पर लाइव हो चुकी है।

नई दिल्ली। भारत की अग्रणी फुल स्केल डैकोरेटिव पेन्ट कंपनी कामधेनू पेन्ट्स ने नई डिजिटल कैम्पेन #PaintKaDoubleRole लांच की है जिसका उद्देश्य है बाहरी व भीतरी, दोनों दीवारों के लिए 'सिंगल पेन्ट सॉल्यूशन' को बढ़ावा देना। इसमें ग्राहकों को प्रोत्साहित किया जा रहा है की अंदर की दीवार हो या बाहर की, दोनों पर एक ही पेन्ट इस्तेमाल किया जाए। कंपनी की इस मुहिम का संदेश है 'अब होगी पेन्ट और पैसे दोनों की बचत!' − इस कैम्पेन के तहत एक वीडियो सिरीज़ बनाई गई है जो कामधेनू पेन्ट्स के डिजिटल प्लैटफॉर्म (जैसे फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और लिंक्डइन) पर लाइव हो चुकी है। 

इसे भी पढ़ें: कामधेनु जीवनधारा ने महिलाओं व लड़कियों को निशुल्क सिलाई मशीन वितरित की

ग्राहकों और रिटेलरों को ध्यान में रखकर बनाई गई इस कैम्पेन में यह जानकारी दी गई है की हमारे व्यस्त जिंदगी में बहुत सा तनाव रहता है। इसमें कहा गया है की अंदरूनी और बाहरी दीवारों पर अलग−अलग रंग के बारे में सोचने का दबाव न लें क्योंकी अब आपके पास कामधेनू पेन्ट्स की ओर से कामोडुअल पेन्ट रेंज के रूप में सिंगल पेन्ट रेंज उपलब्ध है। यह कैम्पेन इस आधार पर बनाई गई है की जब हमें अपने घर को सुंदर बनाना होता है तो इंटीरियर और ऐक्सटीरियर दोनों दीवारों पर एक समाज तवज्जो देने की जरूरत होती है। दोनों प्रकार की दीवारों के लिए अलग−अलग रंगों के बारे में फैसला लेने के चक्कर में न केवल हमारा कीमती समय व ऊर्जा बर्बाद होते हैं बल्कि अतिरिक्त वित्तीय बोझ भी पड़ता है तथा रंगों की भी बर्बादी होती है। 

इसे भी पढ़ें: कामधेनू ब्रांड की बिक्री ने 2019 में 12,000 करोड़ का आंकड़ा पार किया



द स्क्रप्टिशाला ने इस कैम्पेन की संकल्पना और निर्माण किया है, इसमें दिलचस्प और हास्यकर अंदाज़ में डिजिटल वीडियोज़ की सिरीज़ के जरिए संदेश दिया गया है। पहले वीडियो की शुरुआत होती एक ग्राहक से जो पूरा दिन काम करके थक चुका है, वह अपनी रोजाना की दिनचर्या में सभी काम करते हुए दो अलग−अलग रंग खरीदने की जद्दोजहद में भी लगा है। दूसरा वीडियो भी इसी आधार पर बना है की अंदरूनी और बाहरी दोनों दीवारों के लिए एक ही पेन्ट खरीदना समझदारी है। इसमें एक पेन्टर को इंटीरियर व ऐक्सटीरियर दीवारों के लिए अलग−अलग रंगों को संभालने का संघर्ष दर्शाया गया है।

इसे भी पढ़ें: कामधेनू लिमिटेड ने दिल्ली व हरियाणा के शीर्ष प्रदर्शन करने वाले डीलरों को पुरस्कृत किया

इस कैम्पेन पर कामधेनू पेन्ट्स के निदेशक सौरभ अग्रवाल ने कहा कि किसी भी भवन को सजाने और उसकी उम्र बढ़ाने के लिए पेन्ट एक बुनियादी जरूरत है। पेन्ट की लागत बहुत होती है इसलिए पेन्ट के प्रकार, क्वालिटी और फिनिश के पहलुओं पर सोच−समझ कर फैसला लेना चाहिए। तो इस नई कैम्पेन के जरिए हम अपने ग्राहकों को यह विकल्प अपनाने में मदद कर रहे हैं की बाहरी व भीतरी दीवारों पर एक ही पेन्ट का इस्तेमाल किया जाए। ये वीडियो ऑडियंस से कनेक्ट करते हैं और उनसे आग्रह करते हैं की वे अपने सपनों के घर के लिए सिंगल पेन्ट सॉल्यूशन अपनाएं। इस तरह से हमारी वे कोशिशें मजबूत होंगी जिनके तहत हम विश्व स्तरीय उत्पादों के साथ अपने ग्राहकों को ज्यादा फायदा देना चाहते हैं।

इसे भी पढ़ें: भगोड़े नीरव मोदी की पेंटिंग में निकला खजाना, 55 करोड़ ने हुई नीलामी



उन्होंने आगे बताया कि शोध ने ग्राहकों के बारे में जानकारी देने में प्रमुख भूमिका निभाई है और उसी के बाद हमने यह कैम्पेन तैयार की है। हमारा इरादा है 'बिलो द लाइन' गतिविधियों द्वारा इस कैम्पेन को आगे बढ़ाना जिसमें डुअल−यूज़ पेन्ट के बारे में ऑन−ग्राउंड शैक्षिक कार्यक्रमों से लेकर जागरुकता बढ़ाने वाले कदम शामिल हैं।' कामधेनू पेन्ट्स ने डुअल पेन्ट 'कामोडुअल लक्जरी इमल्शन' की नई सिरीज़ 2018 में लांच की थी। पेन्ट की यह नई सिरीज़ डीलरों के लिए इन्वेंट्री की लागत कम करती है और अंतिम उपभोक्ता के लिए अंतिम लागत घटाती है क्योंकी 'कामो डुअल लक्जरी इमल्शन' को ऐक्सटीरियर और इंटीरियर दोनों सतहों पर लगाया जा सकता है। कामोडुअल लक्जरी इमल्शन की रेंज में प्रीमियम क्वालिटी लो वीओसी पेन्ट प्रॉडक्ट 1 लीटर से 20 लीटर तक के स्टैंडर्ड पैक में उपलब्ध है। यह रिच ग्लॉस और स्मूद फिनिश देता है इसलिए दीवारें खूबसूरत दिखाई देती हैं। स्टेन रेसिस्टेंस और ऐंटी डर्ट फीचर यह सुनिश्चित करते हैं की रंग लंबे समय तक टिका रहे और दीवारों की सुंदरता कायम रखे।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप