Leisure Hotels 2021 तक 9 संपत्तियां जोड़ने पर 160 करोड़ का करेगी निवेश

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 4 2019 1:26PM
Leisure Hotels 2021 तक 9 संपत्तियां जोड़ने पर 160 करोड़ का करेगी निवेश
Image Source: Google

आतिथ्य क्षेत्र की कंपनी लेजर होटल्स ग्रुप वर्ष 2021 के अंत तक अपने ‘पोर्टफोलियो’ में देश भर में नौ और परिसंपत्तियों को जोड़ने के लिए 160 करोड़ रुपये का निवेश करेगी। फिलहाल देशभर में लेजर होटल्स लगभग 875 कमरों के साथ 27 बुटीक परिसंपत्तियों का परिचालन कर रही है।

नयी दिल्ली। आतिथ्य क्षेत्र की कंपनी लेजर होटल्स ग्रुप वर्ष 2021 के अंत तक अपने ‘पोर्टफोलियो’ में देश भर में नौ और परिसंपत्तियों को जोड़ने के लिए 160 करोड़ रुपये का निवेश करेगी। फिलहाल देशभर में लेजर होटल्स लगभग 875 कमरों के साथ 27 बुटीक परिसंपत्तियों का परिचालन कर रही है।

इसे भी पढ़ें: एपीजे सुरेंद्र पार्क होटल्स 2022 के अंत तक 10 नए होटल जोड़ेगी

लेजर होटल्स ग्रुप के निदेशक विभास प्रसाद ने बताया कि हम वर्ष 2021 के अंत तक देश भर में नौ और परिसंपत्तियों को जोड़ने के लिए 160 करोड़ रुपये का निवेश करेंगे। इसके अलावा, हम इस अवधि के दौरान नौकुचियाताल में अपनी मौजूदा संपत्ति में 70 कमरे और बढ़ा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: अब OYO मोबाइल एप के जरिये होगी होटल बुकिंग, भारती एयरटेल से मिलाया हाथ



उन्होंने कहा कि आगामी परिसंपत्तियों में से तीन का प्रबंधन समूह द्वारा किया जाएगा, जबकि बाकी छह उसके स्वामित्व और परिचालन वाली होंगी। उन्होंने कहा कि ये नए होटल ग्रेटर नोएडा, देहरादून, हरिद्वार, भीमताल, मनाली, ऋषिकेश, पेंच और कान्हा में होंगे। यह पूछे जाने पर कि समूह विस्तार का वित्तपोषण कैसे किया जायेगा, उन्होंने कहा कि यह ऋण और आंतरिक संसाधनों का मिश्रण होगा।

इसे भी पढ़ें: OYO कमरों की संख्या के लिहाज से बनी दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी होटल श्रृंखला

प्रसाद ने कहा कि हमारा खर्च मुख्य रूप से उन परिसंपत्तियों पर होगा, जिनका हम स्वामित्व रखने के साथ परिचालन करेंगे। मौजूदा समय में लेजर समूह के पास अपने पोर्टफोलियो में 80 प्रतिशत का स्वामित्व है। शेष 20 प्रतिशत का वह प्रबंधन करती है। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप