कोरोना संकट के बीच KEC इंटरनेशनल के सभी कारखानों में काम फिर शुरू

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 30, 2020   16:01
कोरोना संकट के बीच KEC  इंटरनेशनल के सभी कारखानों में काम फिर शुरू

कोरोना महामारी के बीच केईसी इंटरनेशनल के सभी कारखानों में काम फिर शुरू हो गया है। कंपनी ने बृहस्पतिवार को एक बयान में कहा, ‘‘ सरकार और संबंधित प्राधिकारियों से अनिवार्य अनुमति हासिल करने के बाद कंपनी ने अपने सभी कारखानों में उत्पादन फिर शुरू कर दिया है।

नयी दिल्ली। केईसी इंटरनेशनल ने चरणबद्ध तरीके से देशभर में अपने सभी कारखानों में काम फिर शुरू कर दिया है। केईसी इंटरनेशनल बिजली पारेषण के लिए इस्तेमाल होने वाले टावरों का उत्पादन करने वाली प्रमुख कंपनी है। कंपनी ने बृहस्पतिवार को एक बयान में कहा, सरकार और संबंधित प्राधिकारियों से अनिवार्य अनुमति हासिल करने के बाद कंपनी ने अपने सभी कारखानों में उत्पादन फिर शुरू कर दिया है। देशभर में स्थित पांच कारखानों में उत्पादन चरणबद्ध तरीके से आरंभ किया गया है।

इसे भी पढ़ें: शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 900 अंक तेज, निफ्टी 9,800 अंक पर

कंपनी ने कहा कि उसकी प्रमुख घरेलू परियोजनाएं बिजली पारेषण, वितरण, रेलवे एवं अन्य बुनियादी ढांचा कारोबार से जुड़ी हैं। उन्होंने भी चरणबद्ध तरीके से अपना कामकाज फिर शुरू कर दिया है। कंपनी ने अन्य परियोजनाओं को शुरू करने के लिए भी अनुमति मांगी हैं जिसके उसे निकट भविष्य में शुरू होने की उम्मीद है। कंपनी ने कहा कि उसने अपने सभी प्रत्यक्ष और संविदा कर्मचारियों के लिए एहतियाती कदम उठाए हैं। वह स्थानीय स्वास्थ्य अधिकारियों के दिशानिर्देशों के अनुरूप कार्य कर रही है। सामुदायिक दूरी के नियमों को कार्यस्थल पर अनिवार्य रूप से लागू किया जा रहा है और साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखा जा रहा है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।