श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी-20 पर छाए संकट के बादल, इस वजह से रद्द हो सकता है मैच

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी-20 पर छाए संकट के बादल, इस वजह से रद्द हो सकता है मैच

जानकारों की मानें तो अगर इसी तरह का मौसम बरकरार रहता है तो भारत-श्रीलंका मैच पर इसका असर पड़ सकता है। सुबह तक बारिश रुक-रुक कर लगातार हो रही थी। ऐसे में मैच के धुलने के आसार भी नजर आ रहे हैं। मौसम विज्ञान की माने तो धर्मशाला में आज 90% बारिश के आसार हैं।

भारत की क्रिकेट टीम रोहित शर्मा की अगुवाई में शानदार प्रदर्शन कर रही है। आज भारतीय क्रिकेट टीम को श्रीलंका के खिलाफ धर्मशाला में दूसरा T20 मुकाबला खेलना है। टीम इंडिया इसके लिए पूरी तरह से तैयार है। पहले मुकाबले में भारत ने श्रीलंका पर जबरदस्त जीत हासिल की थी और उसे 62 रनों से हराया था। इसके बाद से क्रिकेट प्रशंसकों को दूसरे टी-20 मुकाबले का इंतजार था। हालांकि अब इस मैच को लेकर एक बुरी खबर आ रही है। इस खबर से इस मैच पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। दरअसल दूसरा मैच हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में होना है। लेकिन धर्मशाला में कल रात से लगातार रुक-रुक कर बारिश हो रही है। 

इसे भी पढ़ें: ईशान ने फॉर्म में वापसी का रोहित को दिया श्रेय, कहा- हमेशा हमारी छोटी-छोटी चीजों को लेकर मदद की

जानकारों की मानें तो अगर इसी तरह का मौसम बरकरार रहता है तो भारत-श्रीलंका मैच पर इसका असर पड़ सकता है। सुबह तक बारिश रुक-रुक कर लगातार हो रही थी। ऐसे में मैच के धुलने के आसार भी नजर आ रहे हैं। मौसम विज्ञान की माने तो धर्मशाला में आज 90% बारिश के आसार हैं। वही दिन भी ठंडा रहने की उम्मीद है। बताया यह भी जा रहा है कि अगर पिच गीली हो जाती है तो गेंदबाजों को इससे मदद मिलेगी। धर्मशाला स्टेडियम पहाड़ों के बीच है जो कि देखने में बेहद ही खूबसूरत है। 

इसे भी पढ़ें: विराट कोहली को पीछे कर इस मामले में नंबर वन बने रोहित शर्मा, एक और रिकॉर्ड किया अपने नाम

दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच को जीतकर भारत लगातार दूसरी श्रृंखला अपने नाम करने की कोशिश करेगी। पिछले साल टी20 विश्व कप के शुरू में बाहर हो जाने के बाद भारत को अपने दृष्टिकोण में बदलाव करने के लिये मजबूर होना पड़ा। उसने युवा खिलाड़ियों को मौका दिया और अब वह एक बदली हुई टीम नजर आ रही है। आस्ट्रेलिया में अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी20 विश्व कप में अभी समय है लेकिन रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम में खिलाड़ियों का एक समूह तैयार है जिसका इस टूर्नामेंट में खेलना तय माना जा रहा है।