पीठ की सर्जरी के एक साल बाद हार्दिक पांड्या ने की गेंदबाजी, आस्ट्रेलिया के खिलाफ मैदान में उतरे

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 29, 2020   13:11
पीठ की सर्जरी के एक साल बाद हार्दिक पांड्या ने की गेंदबाजी, आस्ट्रेलिया के खिलाफ मैदान में उतरे

भारतीय हरफनमौला हार्दिक पंड्या ने एक साल पहले हुई पीठ की सर्जरी के बाद वापसी करते हुए रविवार को यहां दूसरे वनडे के दौरान आस्ट्रेलिया के खिलाफ पहली बार शीर्ष स्तर के क्रिकेट में गेंदबाजी की।

सिडनी। भारतीय हरफनमौला हार्दिक पंड्या ने एक साल पहले हुई पीठ की सर्जरी के बाद वापसी करते हुए रविवार को यहां दूसरे वनडे के दौरान आस्ट्रेलिया के खिलाफ पहली बार शीर्ष स्तर के क्रिकेट में गेंदबाजी की। दो दिन पहले वनडे के बाद पंड्या ने कहा था कि वह ‘महत्वपूर्ण’ मैचों में और जब सही समय होगा, तब ही गेंदबाजी करेंगे। पंड्या ने अपनी टीम के दबाव में आने पर गेंदबाजी की जिसमें एक अच्छा ओवर भी डाला। उन्होंने शानदार फार्म में चल रहे स्टीव स्मिथ और मार्नस लाबुशेन के खिलाफ सिडनी क्रिकेट मैदान पर केवल पांच रन गंवाये।

इसे भी पढ़ें: जाने माने लेग स्पिनर नेपाली क्रिकेटर संदीप लामिछाने कोरोना वायरस से हुए संक्रमित

अपने दूसरे ओवर में पंड्या ने महज चार रन दिये जिसमें आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को उनकी धीमी गेंद को खेलने में थोड़ी मुश्किल हुई। आईसीसी टी20 विश्व कप में 10 महीने का समय बचा है, पंड्या ने शुक्रवार को संकेत दिया था कि वह लंबे समय के लक्ष्य और बड़े टूर्नामेंट को ध्यान में रखते हुए गेंदबाजी करेंगे। पंड्या की पिछले साल अक्टूबर में ब्रिटेन में पीठ की सर्जरी हुई थी।

इसे भी पढ़ें: ओलंपिक के लिए अमेरिका में एक महीने कैंप में ट्रेनिंग करेंगे बजरंग पूनिया, प्रशासन से मिली मंजूरी

उनकी पीठ 2018 में इंग्लैंड में टेस्ट श्रृंखला के बाद से ही उन्हें परेशान कर रही थी। इस सर्जरी के कारण वह करीब एक साल तक क्रिकेट से बाहर रहे। इस आल राउंडर ने अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सितंबर 2019 में खेला था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।