दिल्ली की ताबड़तोड़ वापसी, राजस्थान रॉयल्स को 8 विकेट से हराया

दिल्ली की ताबड़तोड़ वापसी, राजस्थान रॉयल्स को 8 विकेट से हराया
ANI

राजस्थान ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 160 रन बनाए। जवाब में दिल्ली ने 18.1 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया।

दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियम लीग के मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 8 विकेट से हरा दिया। राजस्थान ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 160 रन बनाए। जवाब में दिल्ली ने 18.1 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। मिशेल मार्श ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 62 बाल में 89 रन बनाए और दिल्ली की जीत को आसान कर दिया। मार्श का साथ डेविड वार्नर ने दिया और 52 रनों की पारी खेली।

इसे भी पढ़ें: रवींद्र जडेजा को लगा दोहरा झटका ! पहले कप्तानी गई और अब मौजूदा सत्र से हो सकते हैं बाहर

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में टॉस जीतकर राजस्थान रॉयल्स को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया। बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद राजस्थान रॉयल्स की शुरूआत धीमी रही और फिर उसने अपने स्टार बल्लेबाज जोस बटलर (07) का विकेट तीसरे ही ओवर में गंवा दिया। राजस्थान की टीम ने चौंकाने वाला फैसला लेते हुए अश्विन को तीसरे नम्बर पर बल्लेबाजी करने के लिए भेज दिया। आईपीएल में अपना पहला अर्धशतक जमाया। भारतीय आलराउंडर रविचंद्रन अश्विन (50 रन) के अर्धशतक और देवदत्त पडीक्कल के 48 रन की मदद से राजस्थान रॉयल्स ने छह विकेट पर 160 रन का स्कोर खड़ा किया। दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने कसी गेंदबाजी करते हुए लगातार अंतराल पर विकेट चटकाकर राजस्थान रॉयल्स को बड़ा स्कोर नहीं बनाने दिया।