रियलिटी शो के दौरान इस एक्टर को आया Heart attack, 35 की उम्र में मौत

रियलिटी शो के दौरान इस एक्टर को आया Heart attack, 35 की उम्र में मौत

आधिकारिक बयान में कहा गया है कि शो की शूटिंग के दौरान गाओ सेट पर धीमी गति से जमीन पर गिर गये थे जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहा डॉक्टर ने उनकी मौत की पुष्टि कर दी थी। डॉक्टर ने गाओ की मौत की वजह कार्डिएक अरेस्ट बतायी थी।

ताइवान के कनाडाई अभिनेता मॉडल गॉडफ्रे गाओ (Godfrey Gao) का बुधवार को चीन में एक टीवी शो की शूटिंग के दौरान मृत्यु हो गई। 35 वर्षीय गाओ चीन के झेजियांग टेलीविजन पर प्रतिस्पर्धात्मक खेल चुनौती शो 'चेज़ मी' के सेट पर अचानक गिर गये। गिरने के बाद एक्टर को वहां मौजूद लोगों ने जल्दी से हॉस्पिटल पहुंचाया जहा उनको तीन घंटे तक इलाज चला और तमाम कोशिशों के बाद भी गॉडफ्रे गाओ को नहीं बचाया जा सका। 

इसे भी पढ़ें: भंसाली की फिल्म में आलिया भट्ट के साथ रोमांस करेंगे अजय देवगन? ऐसा खतरनाक होगा रोल!

आधिकारिक बयान में कहा गया है कि शो की शूटिंग के दौरान गाओ सेट पर धीमी गति से जमीन पर गिर गये थे जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहा डॉक्टर ने उनकी मौत की पुष्टि कर दी थी। डॉक्टर ने गाओ की मौत की वजह कार्डिएक अरेस्ट बतायी थी। उनकी प्रबंधन कंपनी जेटस्टार एंटरटेनमेंट ने ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक बयान में कहा कि गाओ का पतन हो गया था और लगभग तीन घंटे की चिकित्सा देखभाल के बाद मृत घोषित कर दिया गया था। 

इसे भी पढ़ें: देखिए सुपरहिट सॉन्ग ''झलक दिखलाजा'' के साथ हिमेश रेशमिया और इमरान हाशमी ने क्या किया?

ताइवान में 1984 में जन्मे गाओ अपने परिवार के साथ बचपन में ही वैंकूवर चले गए थे 2004 में ताइवान लौटने से पहले एक मॉडल के रूप में काम किया था। 2011 में, गाओ लुई विटन द्वारा हस्ताक्षरित होने वाले पहले एशियाई मॉडल बन गए, और उन्होंने 2013 की हॉलीवुड एक्शन फिल्म द मोर्टल इंस्ट्रूमेंट्स: सिटी ऑफ बोन्स में मैग्नस बैन की भूमिका निभाई। उन्होंने टीवी कार्यक्रमों की एक कड़ी में भी काम किया, जिसमें हिट श्रृंखला रिमेंकिंग लिचुआन भी शामिल है।