पॉल वॉकर आखिरी निशानी की नीलामी सात साल पहले कार एक्सीडेंट में हुई थी मौत

पॉल वॉकर आखिरी निशानी की  नीलामी सात साल पहले कार एक्सीडेंट में हुई थी मौत

पॉल वॉकर को कारों का काफी शौख था। उनके पास 20 से ज्यादा कारें थी। हाल ही में पॉल वॉकर की कारों की निलामी हुई। उनकी मौत के सात साल बाद पॉल की 18 कारों और 3 बाइकों की बोली लगाई गई।

40 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहने वाले 'फास्ट एंड फ्यूरियस' के स्टार पॉल वॉकर एक बार फिर चर्चा में हैं। पॉल वॉकर ने भले ही सात साल पहले दुनिया से अलविदा कह दिया हो लेकिन अपने फैंस के दिल में आज भी वह जिंदा हैं। पॉल वॉकर अमेरिकी सिनेमा के मशहूर अभिनेता थे। जिनकी मौत एक कार एक्सीडेंट में हो गई थी। मौत की खबर आने के बाद पूरे हॉलीवुड में मातम छा गया था। दुनिया के कोने-कोने से लोग पॉल वॉकर को श्रद्धांजलि दे रहे थे। 

इसे भी पढ़ें: अक्षय कुमार ये फिल्में बॉक्स आफिस पर मचाने वाली हैं धमाल

पॉल वॉकर को कारों का काफी शौख था। उनके पास 20 से ज्यादा कारें थी। हाल ही में पॉल वॉकर की कारों की नीलामी हुई। उनकी मौत के सात साल बाद पॉल की 18 कारों और 3 बाइकों की बोली लगाई गई। निलामी में इस सभी कारों को 16 करोड़ रुपये में बेचा गया। यह सारे पैसे पॉल की बेटी मैडो के एक ट्रस्ट को दिए जाएंगे। 

इसे भी पढ़ें: आखिर क्यों अक्षय और धनुष एकसाथ कर रहे हैं सारा अली खान को KISS

पॉल वॉकर को कारों के साथ काफी स्टंट करते थें, वह कार में 42 बार प्रति मिनट के हिसाब से गियर शिफ्ट करते थे उनको कार रेसिंग का इतना अनुभव था कि लोग कहते हैं अगर हादसे वाले दिन वो अपने दोस्त के बजाय खुद अपनी कार ड्राइव कर रहे होते, तो शायद जिंदा होते।