प्रियंका चोपड़ा ने TIFF के साथ अपनी 11 साल की यात्रा का वीडियो साझा किया, 2020 में भी लेंगी हिस्सा

प्रियंका चोपड़ा ने TIFF के साथ अपनी 11 साल की यात्रा का वीडियो साझा किया, 2020 में भी लेंगी हिस्सा

अभिनेता और निर्माता प्रियंका चोपड़ा ने वर्षों से फिल्म महोत्सव में भाग लेने की अपनी परंपरा का बरकरार रखते हुए हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करते हुए ये घोषणा की हैंं।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने घोषणा की है कि वह इस साल के टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में एक राजदूत के रूप में सेवा देंगी। अभिनेता और निर्माता प्रियंका चोपड़ा ने वर्षों से फिल्म महोत्सव में भाग लेने की अपनी परंपरा का बरकरार रखते हुए हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करते हुए ये घोषणा की हैंं।

इसे भी पढ़ें: कीचड़ में सने बैठे सलमान खान की तस्वीर वायरल, आखिर क्या है फोटो के पीछे की सच्चाई

फिल्म फेस्टिवल के बारे में बताते हुए प्रियंका ने सोशल मीडिया पर के पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “मेरे करियर के दौरान टीआईएफएफ मेरे लिए एक दूसरा घर रहा है, मेरी कई फिल्मों के साथ, एक अभिनेता और निर्माता दोनों के रूप में, जिन्होंने महोत्सव में अपनी दुनिया की शुरुआत की। TIFF हमेशा विविधता और समावेश को दर्शाने वाली वैश्विक सामग्री का समर्थन करने और चैंपियन बनाने में सबसे आगे रहा है, मेरे दोस्त @cameronpbailey और उनकी प्रतिभाशाली टीम के नेतृत्व में एक चार्ज, जो इन विशेष कहानियों और कहानीकारों के लिए स्पॉटलाइट चमकाने के लिए जुनून के साथ काम करते हैं। "

इसे भी पढ़ें: शाहरुख खान ने अपनी पत्नी गौरी खान से की थी बेवफाई! क्या प्रियंका चोपड़ा थी वहज?

उन्होंने आगे लिखा “इससे भी अधिक, त्योहार के सबसे असाधारण हिस्सों में से एक सिनेमा के प्रशंसक हैं जो फिल्मों के जादू का जश्न मनाने के लिए एकत्र होते हैं, और जिन्होंने मुझे हमेशा बहुत गर्मजोशी और प्यार से गले लगाया है। मुझे इस साल एक राजदूत के रूप में सेवा करने पर बहुत गर्व है, और मैं एक रिश्ते को जारी रखने के लिए उत्सुक हूं, जिसका मैं काफी महत्व देता हूं। साथ वाले वीडियो ने उन्हें 2009 में टीआईएफएफ में दिखाया जब वह अपनी फिल्म व्हाट्स योर राशी को फेस्टिवल में लेकर आयी थी। वी़डियो में 2014 में मैरी कॉम को बढ़ावा देने के दौरान दर्शकों को संबोधित करते हुए भी देखा गया। उन्होंने 2018 में अपनी फिल्म पाहुना: द लिटिल विजिटर्स और द स्काई इज़ पिंक के बारे में बात की।

View this post on Instagram

Throughout my career TIFF has been a second home for me, with many of my films, as both an actor and producer, making their world debut at the festival. TIFF has always been at the forefront of supporting and championing global content that showcases diversity and inclusion, a charge led by my friend @cameronpbailey and his talented team, who work with passion to shine a spotlight on these special stories and storytellers. Even more than that, one of the most exceptional parts of the festival are the fans of cinema who congregate to celebrate the magic of the movies, and who have always embraced me with so much warmth and love. I am very proud to serve as an ambassador this year, and I look forward to continuing a relationship that I value tremendously. @tiff_net

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on







This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept