अमेरिका में फूड फेस्टिवल में गोलीबारी के पीछे 19 वर्षीय युवक जिम्मेदार

19-year-old-youth-responsible-for-firing-at-food-festival-in-america
कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने सोमवार को कहा कि हमले के कारण का पता अभी तक नहीं चल पाया है। लेकिन मीडया में आई खबरों में कहा गया है कि जांचकर्ता लेगन के सोशल मीडिया अकाउंट को खंगाल रहे हैं।

लॉस एंजिलिस। अमेरिका में रविवार को फूड फेस्टिवल में हुई गोलीबारी के पीछे 19 वर्षीय एक युवा बंदूकधारी को जिम्मेदार पाया गया है। इस घटना में दो बच्चों समेत तीन लोगों की मौत हो गई थी और 12 अन्य लोग घायल हो गए थे। अधिकारियों ने कहा कि एके-47 राइफल से लैस सैंटिनो विलियम लेगन नामक हमलावर ने रविवार को कैलिफोर्निया के गिलरॉय गार्लिक फेस्टिवल में अंधाधुंध गोलाबारी की थी। गोलीबारी शुरू होने के एक मिनट के भीतर ही पुलिस ने हमलावर को मार गिराया था।

इसे भी पढ़ें: प्रिंस हैरी की पत्नी मेगन मर्केल बनीं ब्रिटिश मैगजीन Vogue की अतिथि संपादक

कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने सोमवार को कहा कि हमले के कारण का पता अभी तक नहीं चल पाया है। लेकिन मीडया में आई खबरों में कहा गया है कि जांचकर्ता लेगन के सोशल मीडिया अकाउंट को खंगाल रहे हैं। इनमें इंस्टाग्राम पर चार दिन पहले बनाया गया एक अकाउंट भी है जिसमें उसने श्वेतों को सर्वश्रेष्ठ बतानी वाली एक किताब का जिक्र किया था। 

इसे भी पढ़ें: मोदी हैं तो नेतन्याहू के लिए फिर से पीएम बनना मुमकिन है!

गिरलॉय पुलिस प्रमुख स्कॉट स्मिथी ने कहा कि पुलिस एक दूसरे संदिग्ध की भी तलाश करने का प्रयास कर रही है जिसने हो सकता है लेगन की मदद की हो। 

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़