शख्स के साथ हो रही अजीब समस्या, आगे से मल और पीछे से कर रहा पेशाब

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 24, 2021   10:53
शख्स के साथ हो रही अजीब समस्या, आगे से मल और पीछे से कर रहा पेशाब
प्रतिरूप फोटो

दरअसल 33 साल के इस शख्स ने डॉक्टर को बताया कि उसे पिछले 2 सालों से यह समस्या है की उसके गुप्तांग से पेशाब की जगह पॉटी निकलती है, जबकि रेक्टम से वह पेशाब पास करता है।

आज की तकनीकी दुनिया में हमें अजीबो गरीब मामले सुनने को मिलते हैं, जिनमें लोगों की अजीब और गरीब मेडिकल प्रॉब्लम्स भी सामने देखने को मिलती है । हाल ही में एक शख्स टेक्सास के एक अस्पताल में अपनी अजीब और गरीब समस्या लेकर पहुंचा जिसे सुनकर डॉक्टर भी हैरान हो गए। दरअसल 33 साल के इस शख्स ने डॉक्टर को बताया कि उसे पिछले 2 सालों से यह समस्या है की उसके गुप्तांग से पेशाब की जगह पॉटी निकलती है, जबकि रेक्टम से वह पेशाब पास करता है। उसने बताया कि वह पिछले 2 साल से इस समस्या से जूझ रहा है, लेकिन उसने अपनी हालत किसी के साथ शेयर नहीं की। 

इसे भी पढ़ें: दिल्ली के अब स्पा सेंटर के कमरों में नहीं होगी कुंडी, दिखाना होगा ID Proof

शख्स को डॉक्टर के पास जाने में शर्म आती थी लेकिन अब जब उसके टेस्टिकल्स में सूजन के कारण, दर्द बर्दाश्त से बाहर हो गया ,तब जाकर उसने डॉक्टर से कंसल्ट किया।डॉक्टर द्वारा उसकी मेडिकल जांच में पाया गया कि उसके प्राइवेट पार्ट के साथ मेडिकल गलती के कारण ऐसी छेड़छाड़ हुई है।शख्स के मुताबिक 2 साल पहले वह ड्रग्स के ओवरडोज लेने के चलते 3 हफ्ते तक कोमा में रहा था। उस दौरान उसकी बॉडी से गंदगी बाहर निकालने के लिए फोले कैथेटर लगाया गया था, जिसके जरिए कोमा में गए व्यक्ति के शरीर से यूरिन और पॉटी को निकाला जाता है। इसी के कारण शख्स की बॉडी में कुछ मेडिकल गलती से डैमेज हो गया था। तब से शख्स की यह समस्या चल रही थी।

इसे भी पढ़ें: धार जिले में चांदी के कड़ों के लिए बुजुर्ग महिला के काटे दोनो पैर, उतारा मौत के घाट

मरीज की बढ़ती समस्या को देखकर यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्सास मेडिकल ब्रांच ने उस पर स्टडी की और पाया कि 2 साल तक बॉडी की इस उल्टी प्रक्रिया से शख्स के शरीर को काफी नुकसान पहुंचा है। उसके टेस्टिकल्स सूज गए हैं और बॉडी के अंदर गैस बनने की वजह से यूरिन और सीमेंन उसके रेक्टम में जमा होने लगा था। इसी कारणों से शख्स का स्पर्म भी पीछे से निकलता था। इस उल्टी एक्टिविटी से इस शख्स की बॉडी में इंफेक्शन हो गया था। पूरी जांच करने के बाद अब जाकर मरीज की सर्जरी की गई है। डॉक्टर्स का कहना है कि उसकी हालत में सुधार है और उम्मीद है कि वह जल्द ही नॉर्मल लाइफ व्यतीत करेगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

अंतर्राष्ट्रीय

झरोखे से...