कोरोना वायरस पर ट्रंप देने वाले है जानकारी! ब्रीफिंग के जरिए अमेरिकी लोगों से करेंगे बात

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 21, 2020   15:39
कोरोना वायरस पर ट्रंप देने वाले है जानकारी! ब्रीफिंग के जरिए अमेरिकी लोगों से करेंगे बात

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कोरोना वायरस पर जानकारी देने के लिए मंगलवार से फिर ‘ब्रीफिंग' करेंगे। ट्रम्प ने सोमवार को ओवल कार्यालय में कहा, ‘‘ मुझे लगता है कि जनता तक जानकारी पहुंचाने का यह अच्छा तरीका है।’’ आखिरी बार अप्रैल अंत में उन्होंने ऐसी कोई ‘ब्रीफिंग’ की थी।

वाशिंगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प मंगलवार से देश में कोरोना वायरस के खिलाफ जंग की कमान अपने हाथों में लिए दिखेंगे। सलाहकारों ने डेमोक्रेटिक प्रतिद्वंद्वी जो बाइडेन के सामने फीके पड़ते रिपब्लिकन चुनाव अभियान को प्रबल करने के लिए ट्रम्प को अधिक अनुशासित सार्वजनिक एजेंडा अपनाने को कहा था, जिसके बाद यह कदम उठाया गया। ट्रम्प ने सोमवार को ओवल कार्यालय में कहा, ‘‘ मुझे लगता है कि जनता तक जानकारी पहुंचाने का यह अच्छा तरीका है।’’ आखिरी बार अप्रैल अंत में उन्होंने ऐसी कोई ‘ब्रीफिंग’ की थी।

इसे भी पढ़ें: राष्ट्रपति चुनाव के लिए बाइडेन ने मुसलमानों से की अपील, ट्रंप को मात देने में दें साथ

व्हाइट हाउस के सहयोगियों ने बताया कि राष्ट्रपति के आगामी कार्यक्रमों के प्रारूप, स्थल और आवृत्ति को अंतिम रूप नहीं दिया गया है। उनसे इस दौरान सवाल पूछे जाएंगे या नही, कोई और उनके साथ यहां मंच साझा करेगा या नहीं, इसकी भी कोई जानकारी नहीं दी गई। व्हाइट हाउस की उप प्रेस सचिव सारा मैथ्यूज ने कहा कि ट्रम्प ‘‘ ब्रीफिंग का इस्तेमाल संघीय सरकार द्वारा कोरोनो वायरस से निपटने के लिए उठाए कदमों और अन्य प्रासंगिक मुद्दों पर अमेरिकी लोगों से सीधे बात करने के लिए करेंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

अंतर्राष्ट्रीय

झरोखे से...