यूक्रेन के किसान का गजब कारनामा! ट्रैक्टर में बांधकर ले गया रूसी सेना का टैंक, देखते रह गए सैनिक

यूक्रेन के किसान का गजब कारनामा! ट्रैक्टर में बांधकर ले गया रूसी सेना का टैंक, देखते रह गए सैनिक

बिना तारीख वाले सात सेकंड के वीडियो क्लिप में एक ट्रैक्टर को रूसी MTLV टैंक को दूर ले जाते हुए देखा जा सकता है। जबकि उसके पीछे एक शख्स दौड़ता नजर आ रहा है। वहां मौजूद किसी शख्स ने इस दुर्लभ दृश्य को कैमरे में फिल्माया लिया, जिसका वीडियो इंटरनेट पर छा चुका है।

रूस और यूक्रेन के बीच शांति की पहल को लेकर  बेलारूस में वार्ता जारी है। इसके साथ ही बीते कई दिनों से यूक्रेन के कई हिस्सों में रूसी सैन्य हमले की तस्वीर सामने आ रही है। बमबारी और गोलीबारी के तमाम वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। कुछ ऐसे भी वीडियो हैं जिनमें यूक्रेनी आम नागरिक भी रूस से लड़ने के लिए कमर कसते नजर आ रहे हैं। लेकिन इयूक्रेन और रूस की सेनाओं के बीच भीषण लड़ाई की गंभीर खबर के बीच एक वीडियो क्लिप खूब चर्चा विषय बना हुआ है। जिसे देखकर खूब प्रशंसा भी की जा रही है और जज्बे को सलाम भी किया जा रहा है। दरअसल, यूक्रेन के एक किसान का कथित तौर पर एक रूसी सैन्य टैंक को ले जाने का वीडियो वायरल हो रहा है। 

इसे भी पढ़ें: MEA ने की भारतीयों से अपील, कहा- सभी पश्चिमी यूक्रेन की तरफ जाएं, बॉर्डर पर बहुत भीड़ है

बिना तारीख वाले सात सेकंड के वीडियो क्लिप में एक ट्रैक्टर को रूसी MTLV टैंक को दूर ले जाते हुए देखा जा सकता है। जबकि उसके पीछे एक शख्स दौड़ता नजर आ रहा है। वहां मौजूद किसी शख्स ने इस दुर्लभ दृश्य को कैमरे में फिल्माया लिया, जिसका वीडियो इंटरनेट पर छा चुका है। वीडियो रिकॉर्ड करने वाले दूसरों के साथ हंसी साझा करते हुए सुना जा सकता है। 

इसे भी पढ़ें: संयुक्त राष्ट्र का दावा, रूस के हमले के बाद पांच लाख से अधिक लोगों ने यूक्रेन छोड़ा

वीडियो को सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किया गया है, जिसमें ब्रिटिश सांसद जॉनी मर्सर भी शामिल हैं, जिन्होंने ट्वीट किया, "कोई विशेषज्ञ नहीं, लेकिन आक्रमण विशेष रूप से अच्छा नहीं लग रहा है। यूक्रेनी ट्रैक्टर ने आज रूसी एपीसी ने चुरा लिया। ऑस्ट्रिया में यूक्रेन के राजदूत ने भी इसे शेयर करते हुए लिखा कि अगर सच है, तो यकीनन ये किसी किसान द्वारा चुराया गया पहला टैंक होगा।