J&K के बारामूला में शराब की दुकान पर ग्रेनेड हमले में एक की मौत, तीन जख्मी, आतंकियों की तलाश में जुटे सुरक्षाकर्मी

Jammu kashmir
प्रतिरूप फोटो
ANI Image
अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों ने रात करीब 8:30 बजे कोर्ट रोड पर स्थित शराब की दुकान पर ग्रेनेड फेंका जिसमें चार लोग घायल हो गये। उन्होंने बताया कि घायलों को उपचार के लिए पास के एक अस्पताल ले जाया गया जहां इनमें से एक की मृत्यु हो गयी।

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले में नयी खुली शराब की एक दुकान पर मंगलवार को आतंकवादियों ने ग्रेनेड हमला किया जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गयी और तीन लोग घायल हो गये। अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों ने रात करीब 8:30 बजे कोर्ट रोड पर स्थित शराब की दुकान पर ग्रेनेड फेंका जिसमें चार लोग घायल हो गये। उन्होंने बताया कि घायलों को उपचार के लिए पास के एक अस्पताल ले जाया गया जहां इनमें से एक की मृत्यु हो गयी। 

इसे भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के बडगाम में सुरक्षाबलों को मिली कामयाबी, लश्कर के दो सहयोगी गिरफ्तार 

पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि चारों लोग दुकान के कर्मचारी थे और जम्मू संभाग के रहने वाले थे। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘आतंकवादियों ने बारामूला में नयी खुली शराब की एक दुकान पर हथगोला फेंका। 4 कर्मचारी घायल हो गये। इनमें से एक की मौत हो गयी। सभी जम्मू संभाग के थे। इलाके की घेराबंदी कर ली गयी है और हमलावरों की तलाश शुरू कर दी गयी है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़