जम्मू-कश्मीर के बडगाम में सुरक्षाबलों को मिली कामयाबी, लश्कर के दो सहयोगी गिरफ्तार

Arrest
प्रतिरूप फोटो
creative commons license
पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा, ‘‘पुलिस ने सुरक्षा बलों के साथ बडगाम में प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के दो सहयोगियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से आपत्तिजनक सामग्री, विस्फोटक और गोला-बारूद भी बरामद किया गया है।’’ उन्होंने कहा कि सुरक्षा बलों ने बडगाम के चांदपोरा में एक जांच चौकी स्थापित की।

श्रीनगर। सुरक्षा बलों ने मंगलवार को जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले से लश्कर-ए-तैयबा के दो सहयोगियों को गिरफ्तार किया। पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा, ‘‘पुलिस ने सुरक्षा बलों के साथ बडगाम में प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के दो सहयोगियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से आपत्तिजनक सामग्री, विस्फोटक और गोला-बारूद भी बरामद किया गया है।’’ 

इसे भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा स्थिति पर अमित शाह ने की उच्च स्तरीय बैठक, LG मनोज सिन्हा भी रहे मौजूद 

उन्होंने कहा कि सुरक्षा बलों ने बडगाम के चांदपोरा में एक जांच चौकी स्थापित की और जांच के दौरान आतंकवादियों के दो सहयोगियों को गिरफ्तार किया, जिनकी पहचान जाहिद अहमद शेख और साहिल बशीर डार के रूप में की गई। उन्होंने कहा, ‘‘उनके कब्जे से लश्कर-ए-तैयबा की आपत्तिजनक सामग्री, एक हथगोला, पिस्तौल की दो मैगजीन और एके-47 राइफल की 15 राउंड गोलियां सहित विस्फोटक सामग्री और गोला-बारूद बरामद किया गया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़