उत्तर प्रदेश के शामली में 21 वर्षीय युवती का सामूहिक बलात्कार, पीड़िता की मां ने दर्ज कराई शिकायत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 23, 2020   14:48
उत्तर प्रदेश के शामली में 21 वर्षीय युवती का सामूहिक बलात्कार, पीड़िता की मां ने दर्ज कराई शिकायत

शिकायतकर्ता ने कहा कि युवती द्वारा विरोध किये जाने पर तीनों व्यक्तियों ने उसे पीटा। झिंझाना पुलिस थाना प्रभारी सर्वेश सिंह ने कहा कि आरोपियों ने पीड़िता को धमकी दी कि घटना के बारे में किसी को न बताए वरना उसे नतीजे भुगतने होंगे।

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के शामली जिले में गन्ने के एक खेत में कथित तौर पर 21 वर्षीय एक युवती के साथ तीन व्यक्तियों ने बलात्कार किया और उसे पीटा। तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पीड़िता की मां की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार युवती रविवार को गोबर फेंकने गई थी जब उसके साथ बलात्कार किया गया। 

इसे भी पढ़ें: दलित बहनों के शव मामले में परिजनों का आरोप, बच्चियों की बलात्कार के बाद की गई हत्या 

शिकायतकर्ता ने कहा कि युवती द्वारा विरोध किये जाने पर तीनों व्यक्तियों ने उसे पीटा। झिंझाना पुलिस थाना प्रभारी सर्वेश सिंह ने कहा कि आरोपियों ने पीड़िता को धमकी दी कि घटना के बारे में किसी को न बताए वरना उसे नतीजे भुगतने होंगे। उन्होंने कहा कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।