महाराष्ट्र में कोरोना का कहर, 39 छात्र एवं पांच कर्मचारी कोविड-19 संक्रमित पाये गये

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 23, 2021   18:22
महाराष्ट्र में कोरोना का कहर, 39 छात्र एवं पांच कर्मचारी कोविड-19 संक्रमित पाये गये

महाराष्ट्र के छात्रावास में 39 छात्र एवं पांच कर्मचारी कोविड-19 संक्रमित पाये गये है।लातूर नगर निगम के स्वास्थ्य अधिकारी महेश पाटिल ने बताया कि यह जांच इसलिये की गयी क्योंकि एक लड़की में संक्रमण की पुष्टि हुयी थी। इसके बाद 13 अन्य संक्रमित पाये गये थे।

लातूर। महाराष्ट्र के लातूर शहर में छात्रावास में कम से कम 39 छात्र एवं पांच कर्मचारी कोरोना वायरस संक्रमण से संक्रमित हो गये। एक अधिकारी ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी। लातूर नगर निगम के स्वास्थ्य अधिकारी महेश पाटिल ने बताया कि छात्रावास में रहने वाले कम से कम 360 छात्र की जांच करवायी गयी जिनमें से नौवीं एवं दसवीं कक्षाओं के 39 छात्र संक्रमित पाये गये हैं।

इसे भी पढ़ें: पुणे के सांगली में राकांपा ने जीता महापौर का चुनाव, भाजपा के लिये बड़ा झटका

उन्होंने बताया कि छात्रावास परिसर में करीब 60 शिक्षक एवं गैर शिक्षक कर्मचारी रहते हैं और उनमें से 30 की जांच की गयी थी जिनमें से पांच संक्रमित पाये गये हैं।अन्य स्टाफ की जांच रिपोर्ट आज शाम तक सामने आयेगी। पाटिल ने बताया कि यह जांच इसलिये की गयी क्योंकि एक लड़की में संक्रमण की पुष्टि हुयी थी। इसके बाद 13 अन्य संक्रमित पाये गये थे। उन्होंने बताया कि संक्रमितों को पृथक-वास में भेज दिया गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...