BJP को सिंघवी का मुंहतोड़ जवाब, कर्नाटक में होता खिलवाड़ तो कानूनी योजना थी तैयार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jan 17 2019 4:51PM
BJP को सिंघवी का मुंहतोड़ जवाब, कर्नाटक में होता खिलवाड़ तो कानूनी योजना थी तैयार
Image Source: Google

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि भाजपा को यह समझना चाहिए कि अगर वो अपने गलत मंसूबे वाले और भ्रष्ट ‘ऑपरेशन लोटस’ पर आगे बढ़ते तो हमने भी उनको हैरान करने और माकूल जवाब देने के लिए कानूनी योजना तैयार कर रखी थी।

नयी दिल्ली। कर्नाटक के ताजा राजनीतिक घटनाक्रम की पृष्ठभूमि में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने गुरुवार को कहा कि अगर भाजपा राज्य की गठबंधन सरकार को अस्थिर करने के लिए अपने ‘ ऑपरेशन लोटस ’ पर आगे बढ़ती तो इसका मुंहतोड़ देने के लिए कांग्रेस ने योजना तैयार कर रखी थी। उन्होंने यह भी दावा किया कि इस योजना का आंशिक रूप से खुलासा होने के कारण उन लोगों को अपने इरादों से पीछा हटना पड़ा जिन पर भाजपा दबाव बना रही थी।हालांकि सिंघवी ने कांग्रेस की इस कानूनी योजना का ब्यौरा नहीं दिया।

इसे भी पढ़ें: कर्नाटक की जनता हमारे साथ, वेणुगोपाल बोले- कुमारस्वामी सरकार बनी रहेगी

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि भाजपा को यह समझना चाहिए कि अगर वो अपने गलत मंसूबे वाले और भ्रष्ट ‘ऑपरेशन लोटस’ पर आगे बढ़ते तो हमने भी उनको हैरान करने और माकूल जवाब देने के लिए कानूनी योजना तैयार कर रखी थी। सिंघवी ने कहा कि इस योजना का आंशिक रूप से खुलासा होने के बाद उन लोगों को भी अपना इरादा बदलना पड़ा जिन पर भाजपा दबाव बना रही थी।

इसे भी पढ़ें: नियंत्रण में है कर्नाटक की स्थिति, CM बोले- विधायकों को रिसॉर्ट ले जाने की जरूरत नहीं

गौरतलब है कि मंगलवार को निर्दलीय विधायक एच नागेश तथा केपीजेपी पार्टी के विधायक आर शंकर ने राज्य की एच डी कुमारस्वामी नीत जद(एस)-कांग्रेस सरकार से समर्थन वापस ले लिया है। राज्य की 224 सदस्यीय विधानसभा में भाजपा के 104 विधायक, कांग्रेस के 79, जद एस के 37, बसपा, केपीजेपी और निर्दलीय के एक-एक विधायक हैं। अभी तक बसपा के साथ केपीजेपी और निर्दलीय विधायक भी गठबंधन सरकार का समर्थन कर रहे थे।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video