एयरो इंडिया शो के पार्किंग में लगी भीषण आग, 300 कार जलकर खाक

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 23, 2019   15:18
एयरो इंडिया शो के पार्किंग में लगी भीषण आग, 300 कार जलकर खाक

एयरो शो के खुले पार्किंग क्षेत्र में आग लगने से करीब 300 कार जल गये। आस-पास की कारों को हटा कर जगह बनाकर आग को फैलने से रोका गया।

बेंगलुरू। बेंगलुरू स्थित येलाहंका वायु सेना केंद्र के पार्किंग क्षेत्र में शनिवार को भीषण आग लग गई। वहां पर एयरो इंडिया शो का 12वां संस्करण चल रहा है। आधिकारिक सूत्रों ने यहां बताया कि घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। दमकल सेवा के डीजीपी एम एन रेड्डी ने एक ट्वीट में कहा कि एयरो शो के खुले पार्किंग क्षेत्र में आग लगने से करीब 300 कार जल गये। आस-पास की कारों को हटा कर जगह बनाकर आग को फैलने से रोका गया। आग पर अब काबू पा लिया गया है। किसी के व्यक्ति के घायल होने या कोई नुकसान पहुंचने की खबर नहीं है। 

इसे भी पढ़ें: सेना प्रमुख बिपिन रावत ने तेजस से भरी उड़ान, बोले- इससे बढ़ेगी वायुसेना की शक्ति

बता दें कि आग संभवत: सूखी घास में लगी और तेज हवाओं ने उसके फैलने में मदद की। इलाके में धुआं भर गया और इससे स्थानीय लोगों और एयरो इंडिया शो देखने आए लोगों में अफरा-तफरी मच गई।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।