कृषि कानूनों का एक साल पूरा, अकाली दल के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने बॉर्डर पर रोका

कृषि कानूनों का एक साल पूरा, अकाली दल के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने बॉर्डर पर रोका

तीन कृषि कानूनों के एक साल पूरे होने पर शिरोमणि अकाली दल के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया।दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एक नोटिस जारी करते हुए जानकारी दी है कि, झाड़ोदा कलां बॉर्डर को किसान आन्दोलन की वजह से बैरिकेडिंग लगा कर बंद कर दिया है। इसके साथ ही इस मार्ग में आने से बचने की सलाह दी है।

तीन कृषि कानूनों के एक साल पूरे होने पर शिरोमणि अकाली दल के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। साथ ही पार्टी ने ब्लैक फ्राइडे प्रोटेस्ट मार्च का ऐलान किया है। प्रदर्शनकारियों के विरोध को देखते हुए शंकर रोड पर सुरक्षा व्यवस्था की गई है।इस बीच दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एक नोटिस जारी करते हुए जानकारी दी है कि, झाड़ोदा कलां बॉर्डर को किसान आन्दोलन की वजह से बैरिकेडिंग लगा कर बंद कर दिया है। इसके साथ ही इस मार्ग में आने से बचने की सलाह दी है।

इसे भी पढ़ें: नए कृषि कानूनों को हुआ एक साल पूरा, आम आदमी पार्टी विरोध में मनाएगी काला दिवस

जानकारी के लिए बता दें कि, दिल्ली में अकाली दल द्वारा ब्लैक फ्राइडे प्रोटेस्ट मार्च गुरुद्वारा रकाब गंज साहिब से संसद भवन तक निकाला जाएगा। इस मार्च का नेतृत्व पार्टी प्रमुख सुखबीर सिंह बादल और नेता हरसिमरत कौर बादल करेंगे। दिल्ली पुलिस की फोर्स ने इस बीच विरोध कर रहे अकाली दल के कार्यकर्ताओं को बॉर्डर पर ही रोक दिया है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...