अमरिंदर सिंह ने कृषि कानूनों को निरस्त करने के लिए PM मोदी का जताया आभार, बोले- किसान नहीं तो अन्न नहीं

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 19, 2021   10:57
अमरिंदर सिंह ने कृषि कानूनों को निरस्त करने के लिए PM मोदी का जताया आभार, बोले- किसान नहीं तो अन्न नहीं

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने ट्वीट किया कि बड़ी खबर! गुरु नानक जयंती के पावन मौके पर प्रत्येक पंजाबी की मांगों को स्वीकार करने और तीन काले कानूनों को रद्द करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का आभारी हूं।

चंडीगढ़। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने केंद्र के तीन कृषि कानूनों को निरस्त करने की घोषण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रवार को आभार जताया। मोदी ने शुक्रवार को एलान किया कि सरकार ने तीन कृषि कानूनों को निरस्त करने का फैसला लिया है। इन कानूनों को लेकर पिछले साल से किसान प्रदर्शन कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: कृषि कानूनों की वापसी के ऐलान पर बोले राहुल गांधी, अन्नदाता ने सत्याग्रह से अहंकार का सिर झुका दिया 

सिंह ने ट्वीट किया कि बड़ी खबर! गुरु नानक जयंती के पावन मौके पर प्रत्येक पंजाबी की मांगों को स्वीकार करने और तीन काले कानूनों को रद्द करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का आभारी हूं। मुझे भरोसा है कि केंद्र सरकार किसानी के विकास के लिए मिलकर काम करती रहेगी। किसान नहीं तो अन्न नहीं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।