निकाय चुनाव में भाजपा की जीत पर बोले अमित शाह, विपक्ष के दुष्प्रचार को जनता ने किया खारिज

निकाय चुनाव में भाजपा की जीत पर बोले अमित शाह, विपक्ष के दुष्प्रचार को जनता ने किया खारिज

इस विजय पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कहा कि आज गुजरात में म्युनिसिपल कॉरपोरेशन चुनाव के नतीजे आए। नतीजे दिखाते हैं कि गुजरात भारतीय जनता पार्टी का गढ़ के रूप में खुद को प्रस्थापित करता है। भाजपा ने 85% सीटें जीती हैं।

भाजपा गुजरात में छह नगर निगमों के लिए हुए चुनाव की मतगणना में 474 में से 409 सीटों पर जीत हासिल कर मंगलवार को इन नगर निकायों में अपनी सत्ता बरकरार रखती नजर आ रही है। राज्य के छह नगर निगमों के लिए मतदान 21 फरवरी को हुआ था। कांग्रेस ने अब तक घोषित चुनाव परिणामों में 43 सीटों पर जीत दर्ज की है। इस विजय पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कहा कि आज गुजरात में म्युनिसिपल कॉरपोरेशन चुनाव के नतीजे आए। नतीजे दिखाते हैं कि गुजरात भारतीय जनता पार्टी का गढ़ के रूप में खुद को प्रस्थापित करता है। भाजपा ने  85% सीटें जीती हैं।

ANI के मुताबिक अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी बुरी तरह इस चुनाव में हारी है। पूरे गुजरात में सिर्फ 44 सीटें कांग्रेस को मिली हैं। उन्होंने कहा कि किसानों के विरोध और COVID-19 जैसे कई मुद्दों पर विपक्ष ने कई तरह की भ्रांतियां पैदा करने की कोशिश की लेकिन लगातार चुनावी नतीजों ने इन भ्रांतियों को दूर किया - लेह-लद्दाख से लेकर हैदराबाद और गुजरात तक हमारे पक्ष में रहे। पश्चिम बंगाल चुनाव के नतीजे भी अच्छे होंगे। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...