J&K में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, एलूसा के जंगलों से पकड़ा गया LeT का आतंकवादी

Security Force
ANI Image
भारतीय सेना ने बताया कि 26 असम राइफल्स, पुलिस और सीआरपीएफ के एक संयुक्त अभियान के दौरान एलोसा के जंगल के ऊंचे इलाकों में एलईटी के एक आतंकवादी को पकड़ा गया। इससे पहले सुरक्षाकर्मियों ने बारामूला जिले में एलईटी के एक आतंकवादी को एनकाउंटर में मार गिराया था।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में रविवार को सुरक्षाकर्मियों को बड़ी कामयाबी मिली है। आपको बता दें कि बांदीपोरा के एलूसा के जंगलों में 26 असम राइफल्स, जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ के एक संयुक्त अभियान में लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) का आतंकवादी पकड़ा गया है। इस दौरान आंतकवादी के पास से गोला बारूद और हथियार बरामद हुए हैं।

इसे भी पढ़ें: J&K को पूर्ण राज्य का दर्जा कब किया जाएगा बहाल ? केंद्र सरकार ने दिया यह जवाब 

भारतीय सेना ने बताया कि 26 असम राइफल्स, पुलिस और सीआरपीएफ के एक संयुक्त अभियान के दौरान एलोसा के जंगल के ऊंचे इलाकों में एलईटी के एक आतंकवादी को पकड़ा गया।

बारामूला में मारा गया आतंकवादी

इससे पहले सुरक्षाकर्मियों ने बारामूला जिले में एलईटी के एक आतंकवादी को एनकाउंटर में मार गिराया था। जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया था कि एनकाउंटर में एलईटी का एक आतंकवादी मारा गया। जिसकी पहचान इरशाद अहमद के रूप में की गई है, जो बारामूला के पट्टन का रहने वाला था।

इसे भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, सैनिक घायल

अधिकारी ने बताया था कि जिले के बिन्नेर क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के आधार पर शनिवार शाम को इलाके की घेराबंदी की गई और तलाश अभियान चलाया गया।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़