अरुण यादव को मिला दिग्गी राजा का साथ, टिकट पर लग सकती है मोहर

अरुण यादव को मिला दिग्गी राजा का साथ, टिकट पर लग सकती है मोहर

अरुण यादव खंडवा में 1 अक्टूबर से अपना चुनावी दौरा शुरु कर रहे हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर पर दी है। इसे लेकर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने उन्हें शुभकामनाएं दी है।

भोपाल। मध्य प्रदेश में उपचुनाव की तैरारिया शुरू हो गई है।  चुनाव आयोग ने प्रदेश के 1 लोकसभा सीट समेत 3 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव की घोषणा कर दिया है। इसी कड़ी में कांग्रेस नेता अरुण यादव भी खंडवा सीट पर अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं। जिसमें अब  उन्हें राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह का समर्थन मिला है।

इसे भी पढ़ें:CM शिवराज का दिल्ली दौरा, PM मोदी से करेंगे मुलाकात और कई मुद्दों पर करेंगे चर्चा 

आपको बता दें कि अरुण यादव खंडवा में 1 अक्टूबर से अपना चुनावी दौरा शुरु कर रहे हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर पर दी है। इसे लेकर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने उन्हें शुभकामनाएं दी है। दिग्विजय सिंह ने उनके ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, शुभकामनाएं अरुण।

इसे भी पढ़ें:उपचुनाव को लेकर गृह विभाग ने जारी किया आदेश, 8 जिलों के एसपी और कलेक्टर को लिखा पत्र 

दरअसल अरुण यादव पहले दिन सुबह से रात तक खंडवा में अलग-अलग क्षेत्रों का दौरा करेंगे। हालांकि यह दौरा टिकट की घोषणा से पहले उन्होंने शुरु कर दी है। लेकिन दिग्विजय सिंह के इस ट्वीट के बाद ये कयास लगाया जा रहा है कि उनका टिकट तय है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।