अशोक गहलोत ने PM मोदी से फोन पर की बात, राजस्थान की मौजूदा गतिविधियों से कराया अवगत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 27, 2020   17:30
अशोक गहलोत ने PM मोदी से फोन पर की बात, राजस्थान की मौजूदा गतिविधियों से कराया अवगत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कुछ दिन पहले एक पत्र भी प्रधानमंत्री मोदी को भेजा था। इसमें उन्होंने प्रधानमंत्री से कहा था कि राज्य में कांग्रेस की निर्वाचित सरकार को गिराने का प्रयास हो रहा है।

जयपुर। राजस्थान में जारी मौजूदा राजनीतिक गतिरोध के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से फोन पर बात की। मुख्य सचेतक महेश जोशी ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत ने राज्य की सारी राजनीतिक परिस्थितियों के बारे में प्रधानमंत्री मोदी को बताया। हालांकि इस बातचीत का ब्यौरा नहीं मिला है। 

इसे भी पढ़ें: राजस्थान विधानसभा के भीतर धरने पर बैठे भाजपा विधायक मदन दिलावर, जानिए क्या है पूरा मामला 

उल्लेखनीय है कि गहलोत ने कुछ दिन पहले एक पत्र भी प्रधानमंत्री मोदी को भेजा था। इसमें उन्होंने प्रधानमंत्री से कहा था कि राज्य में कांग्रेस की निर्वाचित सरकार को गिराने का प्रयास हो रहा है और इस षडयंत्र में केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत भी शामिल हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।