मध्य प्रदेश के मंदसौर का पलक्ष बना एशिया का सबसे कम उम्र का प्रोफेशनल ब्रांड एंबेसडर

मध्य प्रदेश के मंदसौर का पलक्ष बना एशिया का सबसे कम उम्र का प्रोफेशनल ब्रांड एंबेसडर

उक्त अवधि में पलक्ष विभिन्न माध्यमों से समाचार पत्र का प्रचार-प्रसार करेंगे। इसके लिए न्यूज पेपर ने पलक्ष के साथ एक अनुबंध भी साइन किया है। यह समाचार पत्र नौ लाख से ज्यादा पाठक संख्या के साथ बच्चों में सबसे अधिक पढ़े जाने वाला अखबार है।

मंदसौर। कहते हैं कि प्रतिभा उम्र की मोहताज नहीं होती, ऐसा ही कुछ कर दिखाया है दशपुर नगरी, मंदसौर के नन्हें बालक पलक्ष ओसवाल ने। मात्र साढ़े 3 वर्ष की उम्र में अपनी प्रतिभा से सभी को विस्मित करने वाले एवं अपनें नन्हें प्रयासों से जनमानस को जागरूक वाले पलक्ष ने एक और कीर्तिमान स्थापित किया है। बच्चों के एक राष्ट्रीय न्यूज पेपर किड्स एज ने पलक्ष को आगामी 1 वर्ष के लिए अपना प्रोफेशनल ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है।

 

इसे भी पढ़ें: दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने कसा कम्प्यूटर बाबा पर तंज

उक्त अवधि में पलक्ष विभिन्न माध्यमों से समाचार पत्र का प्रचार-प्रसार करेंगे। इसके लिए न्यूज पेपर ने पलक्ष के साथ एक अनुबंध भी साइन किया है। यह समाचार पत्र नौ लाख से ज्यादा पाठक संख्या के साथ बच्चों में सबसे अधिक पढ़े जाने वाला अखबार है। ज्ञात हो कि ऐसा होकर बालक पलक्ष अब भारत सहित दुनियां के संभवतः सबसे कम उम्र के प्रोफेशनल ब्रांड एंबेसडर बन चुके हैं, जिसने की इस स्तर का कोई अनुबंध साइन किया हो। इस उपलब्धि को कई रिकॉर्ड बुक्स ने भी अपने संज्ञान में लिया है। उल्लेखनीय है कि पलक्ष नगर के प्रसिद्ध व्यवसायी अरुण कुमार जैन धमनार वाले का पौत्र और अर्पित ओसवाल का पुत्र है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।