बीजद विधायक ने कनिष्ठ अभियंता से करायी उठक-बैठक

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 6 2019 6:06PM
बीजद विधायक ने कनिष्ठ अभियंता से करायी उठक-बैठक
Image Source: Google

इस वीडियो में कनिष्ठ अभियंता कर्तव्य निर्वहन में ढिलाई के लिए माफी मांगते हुए नजर आ रहा है लेकिन विधायक कुछ भी सुनने के मूड में नहीं दिख रहे हैं। मेहर ने अभियंता को भीड़ द्वारा पिटवाने की भी धमकी दी जिसके बाद वह सड़क पर उठक-बैठक करते हुए नजर आ रहा है। इस बीच, कार्यकारी अभियंता एल एन मिश्रा ने कहा, ‘‘ हम शिकायतों पर गौर करेंगे और यदि निर्माण की गुणवत्ता को लेकर कोई चिंता सामने आयगी तो जरूरी सुधार किये जायेंगे।’

भुवनेश्वर। ओड़िशा में सत्तारूढ़ बीजद के नवनिर्वाचित विधायक सरोज कुमार मेहर का अपने निर्वाचन क्षेत्र पटनागढ़ में घटिया सड़क निर्माण को लेकर लोक निर्माण विभाग के एक कनिष्ठ अभियंता से कथित रूप से जबरन उठक-बैठक कराने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिलाधिकारी अरिंदम डाकुआ ने संवाददाताओं से कहा कि इस मामले में पटनागढ़ के उपजिलाधिकारी की रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: 5वीं बार लगातार नवीन पटनायक ने CM पद की ली शपथ

उन्होंने कहा, ‘‘ मैंने इस घटना पर पटनागढ़ के उपजिलाधिकारी से तथ्यात्मक रिपोर्ट मांगी है। उपजिलाधिकारी की रिपोर्ट के आधार पर ही कोई कार्रवाई की जाएगी।’’ सूत्रों ने बताया कि विधायक बुधवार को बोलांगीर जिले के बेलपाड़ा प्रखंड में गये थे, उसी दौरान स्थानीय लोगों ने मांडल-बेलपाड़ा बाईपास पर घटिया निर्माण कार्य होने की शिकायत की थी। सोशल मीडिया पर आये कथित वीडियो मेंमेहर अभियंता को फटकार लगाते हुए और उसे बीच सड़क पर 100 बार उठक-बैठक के लिए कहते हुए नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: पहले चरण की 91 सीटों पर कल होगा मतदान, पूरी हुई चुनावी तैयारियां



इस वीडियो में कनिष्ठ अभियंता कर्तव्य निर्वहन में ढिलाई के लिए माफी मांगते हुए नजर आ रहा है लेकिन विधायक कुछ भी सुनने के मूड में नहीं दिख रहे हैं। मेहर ने अभियंता को भीड़ द्वारा पिटवाने की भी धमकी दी जिसके बाद वह सड़क पर उठक-बैठक करते हुए नजर आ रहा है। इस बीच, कार्यकारी अभियंता एल एन मिश्रा ने कहा, ‘‘ हम शिकायतों पर गौर करेंगे और यदि निर्माण की गुणवत्ता को लेकर कोई चिंता सामने आयगी तो जरूरी सुधार किये जायेंगे।’’ फिलहाल मेहर टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं हो पाए लेकिन विपक्षी भाजपा और कांग्रेस ने बीजद विधायक की इस हरकत को लेकर आलोचना की।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप