पूर्व मंत्री पीसी शर्मा के खिलाफ चुनाव आयोग पहुँची बीजेपी, मामला दर्ज करने की माँग

former minister PC Sharma
दिनेश शुक्ल । Oct 26, 2020 8:42PM
कांग्रेस पार्टी के नेता एवं पूर्व मंत्री पी.सी. शर्मा ने अपने ट्वीटर हेंडल पर ‘‘हम तो 50 समझ रहे ! मामला तो 70 तक पहुंच गया’’ मिथ्या एवं आधारहीन पोस्ट डाली है। उक्त पोस्ट का कोई आधार नहीं है और पूर्णतः निराधार व असत्य है।

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने सोमवार को मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से मिलकर कांग्रेस के पूर्व मंत्री पी.सी. शर्मा के विरूद्ध साइबर अपराध के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध किए जाने मांग की। चुनाव आयोग से शिकायत में कहा है कि कांग्रेस के नेता 28 विधानसभाओं के चुनाव में दिखती हार से बौखलाकर लगातार कूटरचित कार्य कर रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश उप चुनाव के प्रचार में 27 और 28 अक्टूबर को उतरेंगे सचिन पायलट

कांग्रेस पार्टी के नेता एवं पूर्व मंत्री पी.सी. शर्मा ने अपने ट्वीटर हेंडल पर ‘‘हम तो 50 समझ रहे ! मामला तो 70 तक पहुंच गया’’ मिथ्या एवं आधारहीन पोस्ट डाली है। उक्त पोस्ट का कोई आधार नहीं है और पूर्णतः निराधार व असत्य है। पी.सी. शर्मा ने तथ्यहीन और आधारहीन पोस्ट ट्वीटर हैंडल पर डालकर भारतीय जनता पार्टी की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया है, जो कि गंभीर अपराध की श्रेणी में आता है। भ्रामक जानकारी ट्वीटर हेंडल पर डालकर पी.सी. शर्मा ने साईबर अपराध के अंतर्गत दंडनीय अपराध किया है। प्रतिनिधिमण्डल ने आयोग से पी.सी. शर्मा के विरूद्ध साईबर अपराध के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध किए जाने मांग की।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़