AIMIM सांसद ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- नकवी, शाहनवाज हुसैन के खिलाफ करनी चाहिए कार्रवाई

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 26, 2020   08:02
AIMIM सांसद ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- नकवी, शाहनवाज हुसैन के खिलाफ करनी चाहिए कार्रवाई

औरंगाबाद के सांसद ने कहा कि भाजपा ने उत्तर प्रदेश में यह कानून लाया है। हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछना चाहते हैं कि लव जिहाद किसने शुरू किया? क्या भाजपा के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी द्वारा किया गया लव जिहाद वैध है?

औरंगाबाद। अंतर-धार्मिक विवाहों को लेकर हंगामे के बीच उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा पारित अध्यादेश को लेकर भाजपा पर कटाक्ष करते हुए, एआईएमआईएम सांसद इम्तियाज जलील ने बुधवार को भाजपा को अपने नेताओं मुख्तार अब्बास नकवी और शाहनवाज़ हुसैन के खिलाफ कार्रवाई कर एक उदाहरण पेश करने की चुनौती दी। मसौदा अध्यादेश का उद्देश्य विवाह के लिए जबरन धर्मांतरण पर रोक लगाना है, जिसमें उल्लंघन करने वालों को 10 साल तक जेल की सजा का प्रवाधान किया गया है। 

इसे भी पढ़ें: लव जिहाद के दोषी को MP में होगी 10 साल की सजा, अगले महीने आएगा विधेयक: नरोत्तम मिश्रा 

औरंगाबाद के सांसद ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘भाजपा ने उत्तर प्रदेश में यह कानून लाया है। हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछना चाहते हैं कि लव जिहाद किसने शुरू किया? क्या भाजपा के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी द्वारा किया गया लव जिहाद वैध है? क्या वरिष्ठ भाजपा नेता शाहनवाज़ हुसैन द्वारा किया गया यह लव जिहाद मान्य है?लेकिन अगर इम्तियाज जलील ऐसा करते हैं, तो इस पर कानून लागू कर दिया जाता है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।