भाजपा की फिर से पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी: मुख्तार अब्बास नकवी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 25, 2019   20:32
भाजपा की फिर से पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी: मुख्तार अब्बास नकवी

उन्होंने दावा किया कि पिछले लगभग पौने पांच वर्षों में मोदी सरकार ने जितने विकास कार्य किये उतना काम कांग्रेस सरकारों के लगभग 60 वर्षों में नहीं हुआ।

ग्वालियर। केंद्रीय मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने सोमवार को दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की फिर से पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि मोदी की बिना भेदभाव के हर जरुरतमंद की तरक्की की नीति का नतीजा है कि आज समाज का हर तबका विकास का बराबर का हिस्सेदार बना है।शहर के मेला ग्राउंड में भाजपा के कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए नकवी ने कहा कि आज “बेईमानों पर तालाबंदी और बिचौलियों की नाकाबंदी”, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इसी मजबूत नीति और नेतृत्व का नतीजा है। जनधन की लूट लॉबी पर ताबड़तोड़ कार्यवाही हो रही है, आने-पाई का हिसाब लिया जा रहा है।

उन्होंने दावा किया कि पिछले लगभग पौने पांच वर्षों में मोदी सरकार ने जितने विकास कार्य किये उतना काम कांग्रेस सरकारों के लगभग 60 वर्षों में नहीं हुआ। मोदी सरकार ने कई सुधारवादी बड़े और कड़े कदम उठाये जिनसे देश तरक्की की राह पर दौड़ रहा है।केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि नोटबंदी, जीएसटी, सामान्य वर्गों के पिछड़े लोगों को सरकारी नौकरियों-शिक्षा संस्थानों में 10 प्रतिशत आरक्षण,  प्रधानमंत्री मुद्रा योजना,  उज्ज्वला योजना,  प्रधानमंत्री जन धन योजना  जैसे सुधारवादी एवं ऐतिहासिक कदम उठाये गए। इनसे समाज के हर जरूरतमंद की  आँखों में ख़ुशी, जिंदगी में खुशहाली  सुनिश्चित हुई है।

इसे भी पढ़ें: किरेन रिजिजू का राहुल पर बड़ा हमला, कहा- नहीं जानते शहीद की परिभाषा

नकवी ने आरोप लगाया कि पिछली केंद्र सरकार ने आतंकवाद और राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर लचर नीति अपनाई। 2014 से पहले हर महीने देश के किसी न किसी हिस्से में आतंकवादी धमाकों में सैकड़ों बेगुनाह मारे जाते थे। मोदी सरकार की आतंकवाद पर कतई बर्दाश्त नहीं करने  की नीति का नतीजा है कि पिछले पौने पांच वर्षों में कश्मीर के बाहर देश के किसी भी हिस्से में आतंकवादी अपनी शैतानी हरकतों को अंजाम देने में सफल नहीं हुए।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...