शरद पवार के एक इशारे पर खाली हो जाएगी बीजेपी: नवाब मलिक

शरद पवार के एक इशारे पर खाली हो जाएगी बीजेपी: नवाब मलिक

नवाब मलिक ने कहा कि अगर भाजपा सम्मान बचाना चाहती है तो वह देवेंद्र फडणवीस का इस्तीफा दिलवा दे। उन्होंने कहा कि तोड़फोड़ पर अगर उतर आई है बीजेपी तो हम उसका जवाब देंगे।

मुंबई के द ग्रैंड हयात होटल में एनसीपी, कांग्रेस और शिवसेना के विधायकों द्वारा सोनिया गांधी, शरद पवार और उद्धव ठाकरे के नाम का शपथ लिए जाने के बाद नवाब मलिक ने भाजपा पर करारा प्रहार किया है। नवाब मलिक ने कहा कि हमारे पास 170 से ज्यादा विधायकों का समर्थन है।

नवाब मलिक ने कहा कि अगर भाजपा सम्मान बचाना चाहती है तो वह देवेंद्र फडणवीस का इस्तीफा दिलवा दे। उन्होंने कहा कि तोड़फोड़ पर अगर उतर आई है बीजेपी तो हम उसका जवाब देंगे। मलिक ने दावा किया कि अगर शरद पवार इशारा देंगे तो बीजेपी टूट जाएगी। अजीत पवार हमारी पार्टी का हिस्सा हैं, वह पवार परिवार का हिस्सा हैं। हम कोशिश कर रहे हैं कि वह एनसीपी में वापस आए और अपनी गलती स्वीकार करे।

इसे भी पढ़ें: विधायकों की परेड में उद्धव ठाकरे ने कहा, अब हम बताएंगे शिवसेना क्या चीज है

वहीं शिवसेना के अब्दुल सत्तार ने कहा कि आज हमारे साथ 162 विधायक हैं। अगर बीजेपी के पास विधायक हैं तो उसे बताना चाहिए। जो तोड़फोड़ का प्रयास करेगा उसकी मुंडी तोड़ देंगे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।