भाजपा कार्यकर्ता गांधी की 150वीं जयंती के मौके पर निकालेंगे पदयात्रा: शाह

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 4 2019 8:40AM
भाजपा कार्यकर्ता गांधी की 150वीं जयंती के मौके पर निकालेंगे पदयात्रा: शाह
Image Source: Google

भाजपा प्रमुख अपने लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र गांधीनगर के तहत आने वाले सात विधानसभा क्षेत्रों के पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

अहमदाबाद। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को कहा कि पार्टी कार्यकर्ता राष्ट्रपिता की 150वीं जयंती मनाने के लिए समूचे देश में पदयात्रा निकालेंगे और महात्मा गांधी की शिक्षाओं का प्रसार करेंगे। शाह ने कहा कि इस कार्यक्रम का जल्द औपचारिक ऐलान किया जाएगा। भाजपा प्रमुख अपने लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र गांधीनगर के तहत आने वाले सात विधानसभा क्षेत्रों के पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि साल 2022 में देश आजादी के 75 साल मनाएगा जबकि इस साल गांधी जी की 150वीं जयंती है।

इसे भी पढ़ें: अत्याचार निरोधक कानून को J&K में भी लागू करने के सुझाव पर राज्य प्रशासन से विचार किया जाएगा: शाह

उन्होंने कहा कि गांधी जी की 150वीं जयंती के मौके पर गुजरात भाजपा के कार्यकर्ता जनता तक पहुंचने और राष्ट्रपिता के सिद्धांत और शिक्षाओं का प्रसार करने का लक्ष्य तय करें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए शाह ने कहा कि 1960 के दशक में चुनाव जातिवाद, वंशवादी राजनीति और तुष्टीकरण पर लड़ा जाता था लेकिन मोदी ने इस लोकसभा चुनाव में लोकतंत्र से इन तीनों दानवों को खत्म कर दिया और राजनीति की नई परंपरा शुरू की।

इसे भी पढ़ें: शाह के साथ मुलाकात के बाद पटनायक ने कहा- हौज काजी में हालात सामान्य



केंद्रीय गृह मंत्री शाह ने कहा कि हमने पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादियों को मारा। उन्होंने कहा कि किसी को भी शांति के नाम पर हमारी सुरक्षा से खेलने की इजाजत नहीं दी जा सकती है। हम सम्मान के साथ शांति चाहते हैं और मेरा मानना है कि हमारी शक्ति स्थायी शांति का आधार बनेगी।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video