BSF ने जम्मू-कश्मीर के सांबा में पाकिस्तानी घुसपैठिये को किया ढेर

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 24, 2020   10:01
BSF ने जम्मू-कश्मीर के सांबा में पाकिस्तानी घुसपैठिये को किया ढेर

अधिकारियों ने बताया कि घुसपैठिये को चेतावनी दी गई, लेकिन उसने कोई ध्यान नहीं दिया और आखिरकार वह मारा गया। यह घटना ऐसे समय हुई है जब एक दिन पहले ही बीएसएफ ने 150 मीटर लंबी सुरंग का पता लगाया था।

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में सोमवार को सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास एक पाकिस्तानी घुसपैठिये को मार गिराया। अधिकारियों ने बताया कि घुसपैठिये का शव सीमा पर पड़ा है। उन्होंने कहा कि चेक फकीरा अग्रिम सीमा चौकी पर बीएसएफ कर्मियों को एक व्यक्ति की संदिग्ध हरकत का पता चला जो पाकिस्तान से भारतीय सीमा में घुसने का प्रयास कर रहा था। 

इसे भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के कठुआ और राजौरी में पाकिस्तान ने तोड़ा सीजफायर, LoC पर गांवों व चौकियों को बनाया निशाना 

अधिकारियों ने बताया कि घुसपैठिये को चेतावनी दी गई, लेकिन उसने कोई ध्यान नहीं दिया और आखिरकार वह मारा गया। यह घटना ऐसे समय हुई है जब एक दिन पहले ही बीएसएफ ने 150 मीटर लंबी सुरंग का पता लगाया था। संदेह है कि जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादी हाल ही में पाकिस्तान से इसी सुरंग से आए थे। ये चारों आतंकवादी बृहस्पतिवार को जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर बान टोल प्लाजा पर सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में मार गए थे। चारों एक ट्रक से कश्मीर जा रहे थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।