गोरखपुर ट्रिपल मर्डर केस में सामने आया CCTV फुटेज, कौन था सफेद शर्ट में शख्स; गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

गोरखपुर ट्रिपल मर्डर केस में सामने आया CCTV फुटेज, कौन था सफेद शर्ट में शख्स; गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
Prabhasakshi

गौरखपुर ट्रिपल मर्डर केस में पुलिस को एक सीसीटीवी मिली है जिसमें मृतक माता-पिता और बेटी के साथ एक सफेद शर्ट में शख्स भी नजर आ रहा है। पुलिस यह देखकर काफी हैरान है और पता लगा रही है कि आखिर वह शख्स कौन था।

उत्तर प्रदेश के गौरखपुर में 25 अप्रैल को मां-पिता और बेटी की हत्या से पहले का एक सीसीटीव फुटेज सामने आया है जिसमें मृतक गामा निषाद और संजू निषाद और प्रीति पैदल घर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसमें अचानक से एक सफेद शर्ट पहने एक शख्स भी नजर आ रहा है। शख्स प्रीति से बात करता हुआ नजर आ रहा है। बातचीत के दौरान ही थोड़ी देर में हत्यारा आलोक पासवान एक हाथ में धारधार हथियार के साथ दिखाई दे रहा होता है। पुलिस यह सीसीटीवी देख कर काफी हैरान हो गई है कि इस ट्रिपल मर्डर में एक आरोपी नहीं बल्कि कई है। साथ ही पुलिस अब सवाल कर रही है कि आखिर सफेद शर्ट पहने वो शख्स था कौन और हत्या से पहले मृतकों के साथ दिख रहा है। हत्या से पहले का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद कई सवाल खड़े हो गए हैं। मृतक गामा निषाद के दोनों बेटों ने एक से अधिक लोगों का हत्या में शामिल होने का शक जताया है। हालांकिस, पुलिस ने आरोपी आलोक पासवान को घटना के बाद तुरंत गिरफ्तार कर लिया हैं। 

इसे भी पढ़ें: भीषण में बारात निकालने के लिए दूल्हे के घरवालों ने लगाया ऐसा गजब जुगाड़, पूरा सोशल मीडिया हो गया फैन

क्या दिखाया गया है सीसीटीवी फुटेज में

सीसीटीवी में  दिखाया जा रहा है कि 8 बजकर 27 मिनट 56 सेकेंड पर गामा निषाद, संजू और उनकी बेटी प्रीति एक कार्यक्रम में गांव के पुश्तैनी मकान पर पैदल ही जाते दिखाई दे रहे हैं। ठीक एक मिनट बाद सफेद शर्ट में एक शख्स प्रीति के साथ नजर आ रहा है। दोनों बातचीत करते हुए नजर आ रहे है और इसी बीच 8 बजकर 29 मिनट 19 सेकेंड पर पीछे से आरोपी हाथ में हथियार के साथ साफ नजर आ रहा है। बता दें कि यह सीसीटीवी फुटेज किसी मकान के छत पर लगा हुआ है जिसमें हत्यारे का चेहरा तो नहीं दिख रहा है  लेकिन ये साफ है कि वो इसमें अकेले ही आग बढ़ रहा है। लेकिन इससे पहले सीसीटीवी फुटेज में सफेद शर्ट में दिख रहा शख्स कौन है, यह बड़ा सवाल है।  

हथियारा प्रीति से करना चाहता था शादी

बता दें कि आरोपी प्रीति से शादी करने का दबाव बना रहा था और जान से मारने की धमकी भी दे डाली थी। बड़े बेटे ने माता-पिता और बहन की हत्या पर आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग की है और आरोप लगाया है कि हत्या में आरोपी के साथ और लोग भी साथ रहे हैं। बताते चले कि  15 अप्रैल को गामा पत्‍नी और बेटी के साथ पैदल ही गांव के पुश्‍तैनी मकान पर जा रहे थे। उसी दौरान बेरहमी से धारदार हथियार से उनकी हत्‍या कर दी गई। गांव में दहशत बरकरार है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...