पहलू खान के खिलाफ चार्जशीट, ओवैसी भड़के तो CM गहलोत ने पूर्व की भाजपा सरकार पर मढ़ा दोष

chargesheet-against-pehlu-khan
अंकित सिंह । Jun 29, 2019 2:41PM
गहलोत ने कहा कि इस मामले की जांच पूर्व में भाजपा सरकार के दौरान की गई थी और चार्जशीट पेश की गई थी। अगर जांच में कोई गड़बड़ी पाई जाएगी, तो मामले की फिर से जांच की जाएगी।

अलवर में गोरक्षकों की पिटाई से मरने वाले पहलू खान और उसके बेटे के खिलाफ राजस्थान पुलिस ने ग़ैर क़ानूनी तरीक़े से मवेशी ले जाने के आरोप में चार्जशीट दाख़िल किया है। इस चार्जशीट पर सांसद और एआईएमआईएम चीफ असद्दुदीन ओवैसी भड़क गए हैं और इस पर कड़ी प्रतिक्रिया दी। ओवैसी ने कहा कि "सत्ता" में आने के बाद कांग्रेस की प्रवृति भी भाजपा जैसी है। उन्होंने कहा कि राजस्थान के मुसलमानों को इसका एहसास होना चाहिए, ऐसे व्यक्तियों/संगठनों को अस्वीकार करना चाहिए जो कांग्रेस पार्टी के लिए काम करते हैं। ओवैसी ने यह भी कहा कि अब मुसलमानों को अपना  राजनीतिक मंच तैयार कर लेना चाहिए क्योंकि 70 साल एक लंबा समय है और अब कृपया बदल जाइए। 

विवाद बढ़ता देख राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस चार्जशीट का ठीकरा वसुंधरा राजे की भाजपा सरकार पर फोड़ दी। गहलोत ने कहा कि इस मामले की जांच पूर्व में भाजपा सरकार के दौरान की गई थी और चार्जशीट पेश की गई थी। अगर जांच में कोई गड़बड़ी पाई जाएगी, तो मामले की फिर से जांच की जाएगी।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़